enewsmp.com
Home क्राइम चित्तौड़गढ़ में सांवलिया से आ रही गाड़ी कंटेनर से टकराई 8 की मौत ......

चित्तौड़गढ़ में सांवलिया से आ रही गाड़ी कंटेनर से टकराई 8 की मौत ......

राजस्थान (ई न्यूज एमपी)के चित्तौड़गढ़ में शनिवार देर रात भयानक हादसा हो गया। यहां के सादलखेड़ा में रात करीब साढ़े नौ बजे तेज रफ्तार जीप एक कंटेनर में घुस गई। हादसे में 7 लोगों की मौत हुई है। 11 लोग अभी गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। सभी को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, रतलाम के ताल तहसील स्थित आक्याकलां गांव के रहने वाले शंकरलाल के बेटे शिवनारायण और बेटी हवाकुंवर की शादी 7 दिसंबर को हुई थी। इसके अलावा गांव के ही सत्यनारायण मालवीय की शादी 11 दिसंबर को हुई थी। तीनों जोड़े परिवार समेत शनिवार को दर्शन के लिए श्री सांवलिया सेठ के मंदिर गए थे।

लौटते समय जीप बेकाबू होकर कंटेनर में घुस गई। भिड़ंत इतनी जोरदार हुई कि कंटेनर जीप को सड़क पर 20 मीटर और उसके बाद 5 फीट खाई में और घसीटता गया। फिर उसके ऊपर चढ़ गया। जीप सवार 17-18 लोग जीप और ट्रेलर के नीचे दब गए। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद उन्हें बाहर निकाला जा सका। इनमें से 5 शव बुरी तरह पिचक गए थे। अब तक कुल 7 लोगों की मौत की खबर है।

सालभर पहले ताल तहसील के ही नीमसाबदी गांव के 11 लोगों की मौत गुजरात के भुज में हुए एक एक्सीडेंट में हो गई थी। ये सभी लोग रिलायंस सर्कल मुद्रा रोड भुज में झुग्गी बस्ती में रहकर वहां के श्रमिक बाजार से रोजगार पाकर गुजारा करते थे।

हादसे वाली शाम ये सभी ऑटो रिक्शा में बैठकर आसापुरा माताजी के दर्शन कर लौट रहे थे। तब हादसा हुआ। अब एक साल बाद फिर ताल तहसील के गांव आक्याकलां के एक ही परिवार के इतने लोगों की मौत से स्थानीय लोग स्तब्ध है।

Share:

Leave a Comment