enewsmp.com
Home क्राइम रीवा में बीच सड़क 15 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार हुआ रोजगार सहायक.......

रीवा में बीच सड़क 15 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार हुआ रोजगार सहायक.......

रीवा(ईन्यूज एमपी)- बिल भुगतान के एवज में रिश्वत ले रहे पंचायत सचिव को लोकायुक्त रीवा ने ट्रेप किया है। पकड़े गए आरोपित के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है। लोकायुक्त एसपी गोपाल धाकड़ ने बताया कि मऊगंज तहसील के महुगड़ा ग्राम पंचायत के सचिव रावेन्द्र पटेल को 15 हजार रुपये की रिश्वत लेते पकड़ा गया है।

पुल निर्माण का था भुगतान : आरोपित पंचायत सचिव रावेन्द्र पटेल के खिलाफ जीतेन्द्र तिवारी ने शिकायत किया था कि नवीन पुल के निर्माण के बिल भुगतान के एवज में पंचायत सचिव ने पैसे मांगे थे, पैसे न देने पर सचिव आना-कानी कर रहा था। परेशान होकर वह लोकायुक्त एसपी के पास शिकायत करने पहुंचा था।

आवेदन का सत्यापन कराने पर शिकायत सही पाई गई। ऐसे में मंगलवार की दोपहर शहर के चमड़िया पेट्रोल पंप के समीप पंचायत सचिव रिश्वत लेते पकड़ा गया है। लोकायुक्त की टीम सचिव को लेकर राजनिवास पहुंची और कार्रवाई की है।

पंचायत सचिव के प्रभार पर है आरोपित : बताया गया है कि आरोपित रावेंद्र पटेल पुत्र इंद्रमणि पटेल 29 वर्ष निवासी ग्राम महुगड़ा पोस्ट कुलबहेलिया तहसील थाना मऊगंज को जितेंद्र तिवारी पुत्र दयाशंकर तिवारी ग्राम महुगड़ा पोस्ट कुलबहेलिया तहसील थाना मऊगंज की शिकायती आवेदन पत्र पर रिश्वत की रकम 15 हजार रुपये के साथ लोकायुक्त ने पकड़ा है। आरोपित रावेन्द्र पटेल का मूल पद रोजगार सहायक है और पंचायत सचिव के प्रभार पर वह काम कर रहा है।



लोगों की जमा हो गई भीड़ : सड़क पर रिश्वत मामले में की गई कार्रवाई के चलते वहां लोगों का हुजूम एकत्रित हो गया। पुलिस के बीच मौजूद लोकायुक्त की टीम आरोपित को अपने वाहन में बैठा कर ले गई और राजनिवास में कार्रवाई पूरी की है।

Share:

Leave a Comment