enewsmp.com
Home क्राइम तीन साल की बेटी को गोद में लेकर कुएं में कूदी महिला, बेटी की मौत......

तीन साल की बेटी को गोद में लेकर कुएं में कूदी महिला, बेटी की मौत......

बैतूल(ईन्यूज एमपी)-जिले के मुलताई थाना क्षेत्र में आने वाले ग्राम जोलखेड़ा में शनिवार सुबह एक महिला अपनी तीन साल की बेटी को साथ लेकर कुंए में कूद गई। इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई। जब तक ग्रामीणों ने उन दोनों को कुएं बाहर निकाला, तब तक बच्ची ने दम तोड़ दिया था। वहीं महिला को गंभीर हालत में मुलताई के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम जोलखेड़ा निवासी राजेश पवार की पत्नी ज्योति (26) सुबह करीब साढ़े सात बजे अपनी तीन साल की बेटी इशिका के साथ गांव में बने सार्वजनिक कुंए में जाकर कूद गई। ग्रामीणों ने जब उन्हें देखा तो तत्काल बचाव कार्य शुरू किया गया। कुंए में पानी अधिक होने से बचाव कार्य में मुश्‍किल आई। जैसे-तैसे कुछ युवकों ने कुएं में कूदकर रस्‍सी के सहारे उन्हें बाहर निकाला और बेहोशी की अवस्था मे मुलताई के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। चिकित्सक ने परीक्षण के बाद इशिका को मृत घोषित कर दिया। ज्योति की हालत गंभीर बनी हुई है।

महिला के पति राजेश ने बताया कि वह सुबह करीब साढ़े छह बजे खेत पर चला गया था। आठ बजे जब वापस आया तो देखा कि सार्वजनिक कुएं पर भीड़ लगी है। तब जाकर पता चला कि उसकी पत्नी और बेटी कुएं में गिरी हैं। राजेश ने बताया कि ऐसी कोई बात नही थी कि पत्नी बेटी को लेकर कुंए में कूद जाए।

मुलताई के बीएमओ पल्लव अमृतफले ने बताया कि बच्ची को मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया था। महिला की हालत भी गंभीर बनी हुई है। सूचना मिलने पर मुलताई पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन महिला के बयान देने की स्थिति में न होने से पति से पूछताछ कर रही है। पुलिस के मुताबिक महिला से पूछताछ के बाद ही वास्तविक स्थिति सामने आ पाएगी।

Share:

Leave a Comment