enewsmp.com
Home क्राइम चोरी के कैमरे बेचते हुए शातिर चोर गिरफ्तार, 3 लाख से अधिक का माल जप्त.....

चोरी के कैमरे बेचते हुए शातिर चोर गिरफ्तार, 3 लाख से अधिक का माल जप्त.....

रीवा(ईन्यूज एमपी)-शहर की समान पुलिस ने एक शातिर चोर को पकड़ा है। सूत्रों की मानें तो छत्तीसगढ़ के बिलासपुर और जांजगीर में फर्जी आधार कार्ड दिखाकर 3 कैमरे किराये में लेकर रीवा भाग आया। यहां न्यू बस स्टैण्ड स्थित शहडोल गेट के पास सस्ते भाव में बेचने की तैयारी कर रहा था। तभी दुकानदार ने संदेह होने पर समान पुलिस को सूचना दे दी।

जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है। पूछताछ के बाद शातिर बदमाश के कब्जे से तीन बैग बरामद हुए। तलाशी में तीन कैमरे, एक OPPO कंपनी का मोबाइल, KTM बाइक समेत ओवरऑल 3.25 लाख का माल जब्त हुआ है। गिरफ्त में आए आरोपी के खिलाफ समान थाना पुलिस ने प्रकरण कायम कर कोर्ट में पेश किया है।

बीट प्रभारी के पास आई थी सूचना
समान थाना प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार गुप्ता ने बताया कि बुधवार की शाम कुछ पुलिसकर्मी अपनी-अपनी बीटों का भ्रमण कर रहे थे। तभी मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि न्यू बस स्टैण्ड रीवा में अनिल पटेल पुत्र मिथिलेश पटेल (19) निवासी मैदानी पेट्रोल पंप के पास थाना चोरहटा कुछ कैमरा और मोबाइल फोन सस्ते दाम में बेच रहा है। ऐसे में तुरंत थाने का पुलिस बल मौके पर पहुंचा। जहां तलाशी में आरोपी के पास मिले तीन बैगों से तीन मोबाइल निकले। कैमरा और मोबाइल संबं​धी वैध कागजात की जानकारी मांगी तो आरोपी के पास से कुछ नहीं मिला।

बदमाश ने स्वीकारी वारदात
आरोपी को पकड़कर पुलिस थाने लाई तो पूरी कहानी बताई। कहा तीनों कैमरा छत्तीसगढ़ राज्य के बिलासपुर और जांजगीर से लाया था। जबकि ओप्पो कंपनी का एफ-17 मोबाइल विशाल मेगा मार्ट रीवा से चोरी किया था। ऐसे में आईपीसी की धारा 411 अपराध दर्ज किया। पूछताछ में बताया कि वह फर्जी आधार कार्ड दिखाकर तीनों कैमरा बुक किया था। फिर बेचने के लिए रीवा भाग आया। जिसका अपराध बिलासपुर और जांजगीर में दर्ज है।

Share:

Leave a Comment