enewsmp.com
Home क्राइम छोटे भाई की हत्या करने वाला आरोपी पहुंचा जेल......

छोटे भाई की हत्या करने वाला आरोपी पहुंचा जेल......

रीवा(ईन्यूज एमपी)- जिले के अतरैला थाना अंतर्गत कैथी गांव में छोटे भाई की हत्या करने वाले आरोपी बड़े भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। सूत्रों की मानें तो तीन दिन पहले बड़े भाई ने पुरानी रंजिश के चलते सरकारी रास्ता से निकलने व हैंडपंप के कब्जे को लेकर हंसिया से दो वार किए। पहला घाव सीने में तो दूसरा कान में लगते ही छोटे भाई के प्राण निकल गए।

दूसरे दिन एसएसपी नवनीत भसीन घटनास्थल का निरीक्षण करने पहुंचे थे। जहां अतरैला थाना प्रभारी को आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए। जिसके बाद थाना पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी करते हुए वारदात में प्रयुक्त हंसिया, खून से लथपथ कपड़े आदि बरामद किए है। वहीं दूसरी तरफ आरोपी को न्यायालय में पेशकर कर सलाखों के पीछे भेज दिया है।


अतरैला थाना प्रभारी उपनिरीक्षक कन्हैया बघेल ने बताया कि 7 मार्च की शाम फरियादी शत्रुधन केवट पुत्र प्रेमनारायण केवट (24) निवासी ग्राम कैथी थाने रिपोर्ट करने आया था। उसने बताया कि चाचा श्यामनारायण केवट और रामनारायण केवट के बीच रास्ते से निकलने और हैण्डपम्प के कब्जे को लेकर विवाद हुआ। पुरानी रंजिश मानते हुए श्यामनारायण केवट 7 मार्च की शाम अपने छोटे भाई रामनारायण केवट को हंसिया से सीने और कान में जान से मारने की नियत से वार किया।

हत्या का अपराध दर्ज
पुलिस को सूचना देने के बाद अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। इस मामले में अतरैला पुलिस ने अपराध क्रमांक 48/22 आईपीसी की धारा 302 प्रकरण कायम किया। इसके बाद आरोपी श्यामनारायण केवट को वारदात में प्रयुक्त हंसिया के साथ अतरैला पुलिस टीम ने देर रात गिरफ्तार कर लिया। वारदात के बारे में पूछताछ की तो उसने हत्या की वजह बताई।

Share:

Leave a Comment