enewsmp.com
Home क्राइम सीधी- बीच राह में रार,पुलिस कर रही पड़ताल, एसपी ने विशाल को किया......

सीधी- बीच राह में रार,पुलिस कर रही पड़ताल, एसपी ने विशाल को किया......

सीधी (ईन्यूज एमपी)- सीधी जिले के कमर्जी थाना क्षेत्र अंतर्गत का एक मामला प्रकाश में आया है। जहां 12 की परीक्षा देकर लौट रहे दो छात्रों से रास्ता रोक कर बर्बरता पूर्वक मारपीट की गई है। पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक मुकेश श्रीवास्तव ने त्वरित, निष्पक्ष एवं कड़ी कार्यवाही के निर्देश दिए गए हैं।

मानवता को शर्मसार करने वाले इस हादसे में बदमाशों ने छात्रों की बाइक रोककर लाठी-डंडे से मारपीट की है और बदमाशों के साथियों ने इस मारपीट का वीडियो भी बनाया है, यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वारदात बुधवार की बताई जा रही है। बदमाशों ने दोनों युवकों को लाठी-डंडे व लात-घूंसों से मारकर लहूलुहान कर दिया।

कमर्जी थाना अंतर्गत मानवता को शर्मसार करने वाली यह घटना सामने आई है जहां आपसी रंजिश में दो गुटों के बीच अमानवीय कृत्य घटित हुआ है जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है सूत्रों की मानें तो दोनों गुटों में आपसी रंजिश के चलते यह घटना हुई है, जहां एक पक्ष द्वारा दूसरे को रास्ते में रोक कर ताबड़तोड़ लाठियां बरसाई गई है पूरे मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस अधीक्षक मुकेश श्रीवास्तव द्वारा थाना प्रभारी कमर्जी विशाल शर्मा को कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं उन्होंने कहा है कि जिले में इस तरह के अपराधों पर अंकुश लगना चाहिए और ऐसे कृत्य बर्दाश्त करने योग्य नहीं हैं।

Share:

Leave a Comment