enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश भीषण सड़क हादसे में दंपति की मौत, मौके से गायब मिला युवक का सर.......

भीषण सड़क हादसे में दंपति की मौत, मौके से गायब मिला युवक का सर.......

रीवा (ईन्यूज एमपी)-मनगवां थाना अंतर्गत जरहा स्कूल के पास का मामला
रीवा जिले के मनगवां थाना अंतर्गत जरहा स्कूल के पास एक भीषण सड़क हादसा हुआ। इस दुर्घटना में पति-पत्नी की मौके पर मौत हो गई है। जबकि भांजा गंभीर रूप से घायल है। सूत्रों की मानें तो एक बाइक में सवार होकर तीन लोग नईगढ़ी से मनगवां की ओर आ रहे थे। तभी हाईवे में डंपर चालक ने ओवरटेक करते समय बाइक सवारों को रौंद दिया।

हादसे में दंपति ने घटनास्थल पर ही दमतोड़ दिया। वीभत्स दुर्घटना को देख स्थानीय लोगों ने डायल 100 को सूचना दी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस घायल भांजे को 108 एंबुलेंस की मदद से संजय गांधी अस्पताल भेजवाया है।

मनगवां थाना प्रभारी निरीक्षक डीके दाहिया ने बताया कि रीवा-हनुमना मार्ग के जरहा के पास बुधवार की सुबह 11 बजे डंपर क्रमांक एमपी 17 जी 0530 ने बाइक सवार तीन लोगों को कुचल दिया था। घटों बाद मृतकों की शिनाख्त राजभान सेन पुत्र रामानुज सेन (32) निवासी हकरिया थाना नईगढ़ी और पत्नी रेशमी सेन पति राजभान सेन (30) के रूप में हुई है। जबकि भांजा प्रफुल्ल सेन उर्फ चंदन बुरी तरह से जख्मी हो गया है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि नेशनल हाईवे 135 अंतर्गत हुए वीभत्स हादसे में युवक का सिर गायब है। आशंका जताई जा रही है कि ठोकर मारने के बाद डंपर का पहिया सिर में चढ़ गया होगा। जिससे धड़ से सिर अलग होते हुए टुकड़ों टुकड़ों में बंट गया। इधर हादसे के बाद डंपर चालक वाहन को हाईवे के किनारे खड़े कर मौके से फरार हो गया है। फिलहाल डंपर को जब्त कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

Share:

Leave a Comment