enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश भाजपा कार्यालय में हंगामा,टिकट बदलने का आरोप लगाते महिला नेत्री बैठी धरने पर.......

भाजपा कार्यालय में हंगामा,टिकट बदलने का आरोप लगाते महिला नेत्री बैठी धरने पर.......

सतना (ईन्यूज एमपी)-सतना के भाजपा कार्यालय में सोमवार को एक महिला नेत्री ने अपनी बेटियों के साथ पहुंच कर जमकर हंगामा किया। पर्चा भरे जाने के बाद टिकट कटने से नाराज महिला नेत्री कार्यालय के सामने सड़क पर अपनी बेटियों के साथ धरने पर बैठ गई और भाजपा जिलाध्यक्ष पर टिकट बेचने के आरोप लगाने लगी।

भाजपा से वार्ड नंबर 28 से पार्षद पद के रीता शर्मा का नाम पार्टी के अधिकृत प्रत्याशियों की सूची में भी शामिल किया गया था। जिसके बाद रीता ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। सोमवार को अचानक उनके होश तब उड़ गए जब उसे यह कहा गया कि वह प्रचार बंद कर दे क्योंकि प्रत्याशी बदल दिया गया है। अब वार्ड 28 में सुशीला सिंह भाजपा प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ेंगी। यह सुनते ही रीता का गुस्सा भड़क उठा और वह अपनी बेटियों और मोहल्ले की कुछ अन्य महिलाओं के साथ भरहुत नगर स्थित भाजपा कार्यालय पहुंच गईं।

नाराज नेत्री रीता भाजपा कार्यालय में हंगामा करने लगीं। वे बेटियों और महिलाओं के साथ कार्यालय के सामने सड़क पर न केवल धरने पर बैठ गईं बल्कि यह भी ऐलान करने लगी कि टिकट वापस न हुई तो वे यहीं परिवार सहित जान दे देंगी। हंगामा बढ़ तो पुलिस बुला ली गई और नाराज नेत्री को समझाइश दी जाने लगी लेकिन वह कुछ भी सुनने को तैयार नही थीं। लगभग एक घंटे बाद भाजपा के पूर्व जिला महामंत्री विनोद यादव बाहर आए और रीता शर्मा को कार्यालय के अंदर बुला ले गए जहां संगठन मंत्री, भाजपा जिलाध्यक्ष, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष व अन्य पदाधिकारियों ने उससे बात की।

Share:

Leave a Comment