enewsmp.com
Home सीधी दर्पण आखिरी चरण का मतदान कल, मुख्यालय से सामग्री लेकर रवाना हुए मतदान कर्मी, फूल माला और तिलक से हुआ स्वागत....

आखिरी चरण का मतदान कल, मुख्यालय से सामग्री लेकर रवाना हुए मतदान कर्मी, फूल माला और तिलक से हुआ स्वागत....

सीधी (ईन्यूज एमपी)- सीधी जिले में तीसरे और आखिरी चरण में होने वाले मतदान के लिए आज संजय गांधी महाविद्यालय प्रांगण से मतदान दलों को सामग्री वितरित कर रवाना किया गया इस मौके पर मध्यप्रदेश राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा नियुक्त प्रेक्षक आर एस कनेरिया द्वारा तृतीय चरण के पंचायत निर्वाचन के लिए मतदान सामग्री वितरण का अवलोकन किया गया। कोई जगह पर पहुंचे मतदान दलों का तिलक लगाकर फूलों की माला से स्वागत किया गया।


जी हां बता दें कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों के तृतीय चरण हेतु मतदान कल होने वाले हैं जनपद पंचायत सीधी की 115 ग्राम पंचायतों मे कल पंच सरपंच जनपद एवं जिला पंचायत सदस्य पद के लिए सुबह 7:00 बजे से 3:00 बजे तक मतदान किए जाएंगे जिसके लिए आज मतदान दलों को सामग्री देकर उनके केंद्र के लिए रवाना कर दिया गया है, मतदान सामग्री लेकर अपने केंद्रों पर पहुंचे मतदान दलों का फूलों की माला पहनाकर तिलक लगाकर स्वागत किया गया। कल मतदान के पश्चात मतदान केंद्र पर ही मतगणना का कार्य किया जाएगा शासन प्रशासन द्वारा चुनावों को लेकर कड़े और समुचित प्रबंध किए गए हैं जिससे शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष मतदान कराया जा सके।

Share:

Leave a Comment