enewsmp.com
Home क्राइम *_पुलिस ने ड्रग पैडलर गैंग को किया गिरफ्तार, 1 लाख 55 हजार की स्मैक और 19 लाख रुपए नगद जब्त_*

*_पुलिस ने ड्रग पैडलर गैंग को किया गिरफ्तार, 1 लाख 55 हजार की स्मैक और 19 लाख रुपए नगद जब्त_*

सिंगरौली(ईन्यूज एमपी)- मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले की पुलिस को शनिवार को बड़ी कामयाबी हाथ मिली है. नशीले पदार्थ के साथ पुलिस ने एक दंपति को पकड़ा है. स्मैक की तस्करी करने वाले इन तस्करों से 30 ग्राम स्मैक सीज की गई है. सीज की गई स्मैक की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग 1 लाख 55 हजार रुपये आंकी गई है. इस रैकेट के अन्य सदस्यों को भी पकड़ने के क्रम में पुलिस छानबीन कर रही है.

30 ग्राम स्मैक व 19 लाख रुपए नगद जब्त

दरअसल, सिंगरौली पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में नशे का व्यापार करने वाले तस्करों और ड्रग पेडलरों के खिलाफ ऑपरेशन चलाया जा रहा है. इसी कड़ी में विन्ध्यनगर पुलिस को सूचना मिली थी कि विन्ध्यनगर थाना क्षेत्र में एक महिला और उसका पति स्मैक का व्यापार करते हैं. सूचना मिलने पर पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से महिला के घर में दबिश देकर घर में रखी 30 ग्राम स्मैक व 19 लाख रुपये नगदी जब्त करते हुए महिला और उसके पति को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक महिला नशा तस्कर गिरोह में शामिल है. इसके पहले भी कोतवाली पुलिस ने शॉपिंग प्लाजा से स्मैक की बिक्री करते हुए महिला और उसके बेटे को गिरफ्तार किया था. इस नशे के कारोबार में कई अन्य लोग भी शामिल हैं, जिनकी पुलिस को तलाश है.

दंपति ने अपने घर के चारों तरफ सीसीटीवी कैमरे लगा रखे थे. जैसे ही पुलिस दबिश देने का प्रयास करती वह अंदर से ही कैमरे से देखते रहते थे, लेकिन कभी दरवाजा नहीं खोला. इसके बाद पुलिस ने प्लान बनाया और स्मैक खरीदने के बहाने उनके घर पहुंची और दबिश देकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

Share:

Leave a Comment