enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश बस ने बाइक सवारों को रौंदा, 3 की मौत, रीवा से इलाहाबाद जा रही थी बस......

बस ने बाइक सवारों को रौंदा, 3 की मौत, रीवा से इलाहाबाद जा रही थी बस......

जबलपुर (ईन्यूज एमपी)-जबलपुर के तिलवारा थाना अंतर्गत जोधपुर चौराहे पर देर रात दर्दनाक हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि तीनों ही युवक चरगंवा थाना के बिजोरी गांव के रहने वाले थे जो कि किसी काम से जबलपुर आए थे और जब वापस रात को अपने गांव लौट रहे थे उसी दौरान सामने से आ रही तेज रफ्तार बस ने तीनों को कुचल दिया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी लगते ही तिलवारा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बस को जप्त कर जांच शुरू कर दी है।

तिलवारा थाना पुलिस के मुताबिक यूपी 66-1033 बस नागपुर से रीवा-इलाहाबाद जा रही थी, उसी दौरान जैसे ही बस जोधपुर चौराहे पहुंची तो सामने से आ रही बाइक क्रमांक एमपी 20- एमएल 7040 को जोरदार टक्कर मारी। टक्कर लगाने से बाइक सवार अनिल ठाकुर,सुम्मी ठाकुर और नन्हे लाल ठाकुर नीचे गिर गए जिसके चलते मौके पर ही उनकी मौत हो गई। घटना के बाद बिजौरी गांव में मातम पसर गया है, पुलिस ने बस को जप्त कर चालक को हिरासत में ले लिया है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय विधायक संजय यादव मेडिकल कॉलेज के पोस्टमार्टम हॉउस पहुंचे जहां उन्होंने मृतकों के परिजनों से बात की। कांग्रेस विधायक संजय यादव का कहना है कि जिस जगह पर बाइक सवारों की मौत हुई है वह ब्लैक स्पॉट बन चुका है बावजूद इसके पुलिस प्रशासन और एनएचएआई की तरफ से किसी भी तरह का इस और ध्यान नहीं दिया जा रहा है जिसके चलते आए दिन इस तरह की घटनाएं सामने हो रही हैं। विधायक ने मांग की है कि प्रशासन को मृतकों के परिजनों को आर्थिक सहायता मुहैया करवाना चाहिए।

Share:

Leave a Comment