enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश रेकी कर मवेशी चुराने वाले गिरोह के सदस्य को पुलिस ने किया गिरफ्तार.....

रेकी कर मवेशी चुराने वाले गिरोह के सदस्य को पुलिस ने किया गिरफ्तार.....

सतना (ईन्यूज एमपी)-शहर और ग्रामीण क्षेत्रों में रेकी कर मवेशी चुराने वाले गिरोह के एक और सदस्य को पकड़ने में सतना पुलिस को कामयाबी मिली है। पहले ही पकड़े जा चुके 4 भैंस चोरों से मिले सुराग के आधार पर सतना पुलिस ने आरोपी को यूपी के नरैनी से गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक सतना के शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में भैंस चोरी करने वाले गिरोह के सदस्य इसरार खान पिता जलील खान 38 वर्ष निवासी लहुरेटा नरैनी यूपी से गिरफ्तार किया गया है। वह चोरी की भैंसों का खरीददार था। उसके चार साथी पहले ही पकड़े जा चुके हैं।

सिविल लाइन टीआई अर्चना द्विवेदी ने बताया कि इसरार उनसे औने पौने दामों में मवेशी चोरों से मवेशी खरीदता था। पिछले दिनों पकड़े गए चार भैंस चोरों के जरिये पता चला था कि सतना के शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों से मवेशी चुरा कर उन्होंने इसरार को लहुरेटा नरैनी में बेचे थे।

लिहाजा सिविल लाइन पुलिस की एक टीम ने वहां दबिश देकर स्थानीय पुलिस के सहयोग से चोरी के मवेशियों के सौदागर को गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि पिछले दिनों सतना पुलिस ने चार भैंस चोरों को गिरफ्तार किया था। चारो फर्जी नंबर प्लेट लगा कर कार से गांवों और शहर मोहल्लों में दिन भर घूम कर रेकी करते थे और रात में भैंस चुरा ले जाते थे। चोरी की भैंस वे यूपी ले जाते थे। बिक्री की कुछ रकम वे नगद लेते थे जबकि कुछ रकम बैंक खाते में भी ट्रांसफर करवाते थे।

Share:

Leave a Comment