enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश मजदूरों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 2 बच्चों समेत 5 की मौत...

मजदूरों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 2 बच्चों समेत 5 की मौत...

सेंधवा(ईन्यूज एमपी)-महाराष्ट्र में मध्यप्रदेश के मजदूरों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 5 की मौत हो गई। इनमें दो बच्चे हैं। मारे गए लोग सेंधवा के कोलकी मांग (जिला बड़वानी) के हैं। मृतकों में दो महिलाएं और एक युवती भी शामिल है।


महाराष्ट्र के पंढरपुर तहसील में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से यह हादसा हुआ है। हादसा मंगलवार रात करीब 11:30 बजे का बताया जा रहा है।

कोलकी गांव के सरपंच प्रतिनिधि अटल बिहारी ने बताया कि गांव से करीब 50 से 60 मजदूर महाराष्ट्र के पंढरपुर और कर्नाटक गन्ना कटाई के लिए गए हैं। देर रात को वहां से सूचना मिली कि पंढरपुर तहसील के करकम गांव के पास गन्ना कटाई कर अपने रहने के स्थान लौट रहे मजदूरों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में दो महिलाएं, एक युवती और दो बच्चों की मौत हो गई है।

सरपंच प्रतिनिधि अटल बिहारी ने सरकार से मृतकों को मुआवजा दिलाने और मृतकों के शव को गांव लाने की मांग की है। घटना की सूचना मिलते ही गांव में मातम छा गया है। मृतकों के घर गांव के लोग पहुंचने लगे हैं और जानकारी ले रहे हैं।

मृतकों के नाम
मृतकों में रमता पति नेवल सिंह, प्रिया पिता नेवल सिंह, सुनीता पति राजीराम, अरविंद पिता राजीराम, सुरका पिता वेर सिंह शामिल हैं।

Share:

Leave a Comment