enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश भाजयुमो जिलाध्यक्ष के काफिले में शामिल गाड़ी ने बाइक सवार को मारी टक्कर

भाजयुमो जिलाध्यक्ष के काफिले में शामिल गाड़ी ने बाइक सवार को मारी टक्कर

सतना (ईन्यूज एमपी)-सतना-उचेहरा मार्ग पर भाजयुमो जिलाध्यक्ष के काफिले में शामिल गाड़ी की टक्कर से बाइक सवार एक युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल सतना लाया गया है।


हासिल जानकारी के मुताबिक सतना-उचेहरा मार्ग पर हरदुआ टंकी के पास काफिले में दौड़ रही तेज रफ्तार कार ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार को चोटें आई हैं। घायल युवक का नाम सागर चौधरी निवासी गोबरांव बताया जाता है।

वह शादी - विवाह व अन्य निजी कार्यक्रमों में फोटोग्राफी का काम करता है। हरदुआ टंकी के पास वह बाइक से जा रहा था तभी तेज रफ्तार से निकले भाजयुमो जिलाध्यक्ष सौभाग्य केशरी के काफिले में शामिल गाड़ियों में से एक ने उसे टक्कर मार दी।

आसपास रहे लोगों ने उसे सड़क से उठा कर किनारे बैठाया और डायल 100 को सूचना दी। घायल के पिता भरहुत मोड पर दुकान चलाते हैं,उन्हें घायल सागर ने ही फोन पर हादसे की जानकारी दी।

सागर चौधरी ने बताया कि उसने दुर्घटना के बाद भाजयुमो जिलाध्यक्ष सौभाग्य केशरी के भाई से भी फोन पर बात की। पहले तो उन्होंने कहा कि जिस गाड़ी ने उन्हें टक्कर मारी है वह उनके काफिले की ही है लेकिन बाद में वे यह कहने लगे कि वे कैसे मानें टक्कर उनकी गाड़ी से ही लगी है।

उधर भाजयुमो जिलाध्यक्ष सौभाग्य केशरी ने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नही है। उनके पास किसी का कोई फोन भी नहीं आया। उन्हें बेवजह इसमे ंघसीटा जा रहा है। घायल के प्रति हमारी पूरी संवेदना है किंतु ऐसा लगता है कि उसे कोई भ्रम हुआ है। बहरहाल उचेहरा पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

बता दें कि भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग कटनी में आयोजित पार्टी मीटिंग में शामिल होने के बाद सतना आए थे। भाजयुमो जिलाध्यक्ष सौभाग्य केशरी काफिले के साथ उन्हें लेने- उनका स्वागत करने मैहर गए थे।

Share:

Leave a Comment