enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश स्कूली बच्चों को ले जा रहे पिकअप और बस में हुई भिड़ंत,एक बच्ची कि मौत,20घायल....

स्कूली बच्चों को ले जा रहे पिकअप और बस में हुई भिड़ंत,एक बच्ची कि मौत,20घायल....

रीवा (ईन्यूज एमपी)-रीवा जिले में मंगलवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। यहां एक बस ने स्कूली बच्चों को ले जा रही पिकअप गाड़ी में टक्कर मार दी। पिकअप में 35 बच्चे थे। हादसे में एक बच्ची की मौत हो गई, वहीं 20 से ज्यादा बच्चे घायल हैं। घायलों में 4 बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है। एक बच्ची ने बताया कि ड्राइवर अंकल हमें पनौती बोल रहे थे।

घायलों को जवा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। गंभीर रूप से घायलों को यहां से रीवा रेफर कर दिया गया है। हादसा पनवार थाना इलाके के पटियारी के पास सुबह 9 बजे जवा-डभौरा मार्ग पर हुआ। डभौरा थाने के निरीक्षक डीके दाहिया के मुताबिक, घने कोहरे की वजह से हादसा हुआ है।

पनवार थाना प्रभारी महेंद्र सिंह बघेल ने बताया कि बच्चे ग्रीन वर्ल्ड स्कूल के हैं। जवा की ओर से जा रही शुक्ला बंधु ट्रेवल्स की बस ने सामने से आ रही पिकअप को टक्कर मार दी। स्थानीय लोगों ने डायल 100 को सूचना दी। पनवार के अलावा डभौरा, जवा और अतरैला थाने का पुलिस बल मौके पर पहुंचा। स्थानीय लोगों ने भी रेस्क्यू तुरंत शुरू कर दिया था। जब तक पुलिस पहुंची, तब तक पिकअप में फंसे बच्चों को लोगों ने बाहर निकाल लिया था। हादसे में एक बच्ची की मौके पर मौत हो गई। 4 गंभीर घायल बच्चों को संजय गांधी अस्पताल रेफर किया गया है।

पिकअप में स्कूली बच्चे थे। 20 से ज्यादा बच्चे घायल हुए हैं। घटना के बाद पिकअप ड्राइवर भाग निकला।

Share:

Leave a Comment