enewsmp.com
Home सीधी दर्पण मोहनिया टनल बस हादसे में एक और मौत, एक अन्य घायल एयर एंबुलेंस से दिल्ली रवाना.....

मोहनिया टनल बस हादसे में एक और मौत, एक अन्य घायल एयर एंबुलेंस से दिल्ली रवाना.....

रीवा (ईन्यूज एमपी)-सीधी जिले के चुरहट थाना अंतर्गत बड़खरा (मोहनिया टनल) में पांच दिन पहले हुए बस हादसे में 15वीं मौत हो चुकी है। पुलिस के मुताबिक मृतका सावित्री कोल पति श्यामलाल कोल निवासी चोभरा दिग्विजय सिंह गांव की रहने वाली है। जिसने बुधवार को उपचार के दौरान एसजीएमएच में दम तोड़ दिया है। जबकि चौथे घायल को एयर एंबुलेंस से दिल्ली भेजा गया है।

सीधी प्रशासन की मानें तो पटवारी विवेक शुक्ला 32 वर्ष निवासी ममदर थाना रामपुर नैकिन के कूल्हा बुरी तरह से छतिग्रस्त था। जटिल सर्जरी के लिए दिल्ली रेफर किया है। ऐसे में घायल पटवारी को लेने खजुराहो एयर एंबुलेंस आया था। इसके पहले तीन घायलों में 25 फरवरी के दिन एयर एंबुलेंस से दिल्ली भेजा था। दो घायलों को सतना तो एक घायल को खजुराहो से व्यवस्था बनाई गई थी।

बता दें कि 24 फरवरी की रात करीब 10.30 बजे अमित शाह की सभा से लौटते समय मोहनिया टनल के पास ट्रक की टक्कर लगने से तीन बसें पलट गई थी। मौके पर 8 लोगों की मौत हो गई। जबकि 2 जिला अस्पताल सीधी और 4 रीवा मेडिकल कॉलेज में घायलों ने दम तोड़ दिया था।

ऐसे में पहले 14 मौत थी। 1 मार्च को हुई एक मौत के बाद मृतकों की संख्या 15 हो गई है। वहीं चार गंभीर घायल एयर एंबुलेंस से दिल्ली जा चुके है। इसी तरह तीन लोग स्वेच्छा से बेहतर उपचार के लिए जबलपुर चले गए थे। 17 घायलों को मंगलवार के दिन डिस्चार्ज कर दिया गया है। अभी 15 मरीजों को एसजीएमएच में भर्ती कर उपचार दिया जा रहा है।

Share:

Leave a Comment