enewsmp.com
Home सीधी दर्पण आसमान से बरसी आफत, सीधी शहर समेत आसपास के क्षेत्रों में गिरे ओले , किसानों के साथ खड़े है सीधी विधायक केदारनाथ...

आसमान से बरसी आफत, सीधी शहर समेत आसपास के क्षेत्रों में गिरे ओले , किसानों के साथ खड़े है सीधी विधायक केदारनाथ...

सीधी (ईन्यूज एमपी)- आज एक बार फिर मौसम ने करवट बदली और आसमान से आफत के रुप में ओले गिरे । सीधी शहर सहित आसपास के क्षेत्रों में दोपहर भारी ओलावृष्टि हुई जिसके कारण फसलो को काफी नुकसान हुआ है। सीधी विधायक केदारनाथ शुक्ला ने राजधानी भोपाल से मामले कि जानकारी लेकर लोगों कि मदद का आश्वासन दिया गया है।

बता दें कि अभी हाल ही में हुए ओलावृष्टि से हानि का सर्वे चल ही रहा था कि आज दोपहर एक बार फिर अचानक बदले मौसम के कारण बारिश के साथ ओलावृष्टि हुई सीधी शहर समेत चुरहट, कुबरी, बढ़ौरा और आसपास के क्षेत्रों में भारी ओलावृष्टि कि सूचनाएं प्राप्त हो रही है,इस आसमानी आफत से कहा कहां कितना नुक़सान हुआ है यह तो सर्वे बताएगा लेकिन किसानों कि माने तो रबी कि फसले और फलदार पौधो को काफी नुकसान हुआ है।

सीधी विधायक केदारनाथ शुक्ला द्वारा विपदा कि इस घड़ी में किसानों को संबल देते हुए कहा है कि हर मुसीबत में हम सब किसानों के साथ खड़े हैं अधिकारियों से बात कर जल्द से जल्द सर्वे कराकर किसानों को मुआवजा दिलाया जाएगा।

Share:

Leave a Comment