enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश तीन मंत्रियों और दो विधायकों कि सीएम ने ली क्लास, सार्वजनिक बयान बाजी करने से सीएम हुए नाराज.....

तीन मंत्रियों और दो विधायकों कि सीएम ने ली क्लास, सार्वजनिक बयान बाजी करने से सीएम हुए नाराज.....

भोपाल (ईन्यूज एमपी)-मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा नेताओं के बीच बढ़ी खींचतान के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सागर जिले के तीन मंत्रियों और दो विधायकों को तलब किया। सीएम ने मंत्रियों को सार्वजनिक बयानबाजी नहीं करने और आपसी तालमेल बैठाकर काम करने की बात कही। बैठक में PWD मंत्री गोपाल भार्गव, नगरीय विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह, परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के साथ सागर विधायक शैलेंद्र जैन और नरयावली विधायक प्रदीप लारिया मौजूद रहे।

तीनों मंत्री सोमवार सुबह करीब नौ बजे सीएम हाउस पहुंचे। यहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने करीब एक घंटे तक उनके साथ बैठक की। सीएम ने मंत्रियों से कहा- सार्वजनिक तौर पर कोई भी ऐसी बात न कहें, जिससे जनता और कार्यकर्ताओं में गलत मैसेज जाए। सोशल मीडिया पर भी विरोधाभाषी टिप्पणियां नहीं करें। साथ ही ये भी कहा कि कार्यकर्ताओं और करीबियों को भी यह समझाएं कि सार्वजनिक तौर पर बयानबाजी न करें। केन्द्र सरकार के नौ साल पूरे होने पर चल रहे विशेष जनसंपर्क अभियान में भागीदारी निभाएं।

बैठक के बाद मंत्री भूपेंद्र सिंह और गोविंद राजपूत ने चुप्पी साधे रखी। कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। हालांकि विवाद की जानकारी मीडिया में आने के बाद मंत्री गोपाल भार्गव ने इन खबरों को निराधार बताया था। वहीं, विधायक प्रदीप लारिया ने दैनिक भास्कर से कहा कि हम क्षेत्र के विकास की चर्चा करने गए थे। इसे बढ़ा-चढ़ा कर पेश किया गया है। विवाद जैसी बात नहीं है।

Share:

Leave a Comment