enewsmp.com
Home सीधी दर्पण CM मोहन यादव आज सीधी में करेंगे रोड शो एवं जनसभा, बीजेपी प्रत्याशी राजेश मिश्रा का कराएंगे नामांकन दाखिल..

CM मोहन यादव आज सीधी में करेंगे रोड शो एवं जनसभा, बीजेपी प्रत्याशी राजेश मिश्रा का कराएंगे नामांकन दाखिल..

सीधी(ईन्यूज एमपी)- लोकसभा संसदीय क्षेत्र सीधी के लिए आज से अधिसूचना जारी हो जाएगी और आज से ही नामांकन पत्र दाखिल करने का क्रम शुरू होगा। भाजपा से सीधी लोकसभा के लिए भाजपा के घोषित उम्मीदवार डॉ राजेश मिश्रा प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव की उपस्थिति में आज अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।
जी हां भाजपा के सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज सीधी जिले के दौरे पर रहेंगे। यहां पर कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल राज्य मंत्री राधा सिंह एवं भाजपा के विधायको सहित अन्य जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में मुख्यमंत्री स्थानीय छत्रसाल स्टेडियम में सभा को संबोधित करेंगे।
सूत्रों की माने तो समझा जा रहा है कि बागी हुए भाजपा के कार्यकर्ता फिर से पार्टी में शामिल होंगे व कुछ कांग्रेसियों को बीजेपी में सदस्यता सीएम दिला सकते है।
वही दूसरी ओर भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार डाॅ राजेश मिश्रा का नामांकन पत्र दाखिल करवाएंगे। कलेक्ट्रेट कार्यालय में स्थित कलेक्टर कोर्ट में नामांकन पत्र दाखिल किए जाएंगे। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। शहर की ओर आने वाले विभिन्न मार्गो पर भारी वाहनों के आवागमन पर रोक लगा दी गई है साथ ही कलेक्ट्रेट कार्यालय में भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। कार्यक्रम की तैयारी का जायजा लेने मंत्री राधा सिंह छत्रसाल स्टेडियम पहुंची थी जिनके द्वारा कार्यकर्ताओं से चर्चा कर मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की विस्तृत रूपरेखा तय की गई।
सीएम मोहन यादव के आज के कार्यक्रम
जारी कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव आज सीधी, डिंडोरी एवं जबलपुर जिलों के प्रवास पर रहेंगे। मुख्यमंत्री सुबह 9:30 बजे स्टेट हैंगर भोपाल से चलकर 10:45 बजे सीधी हवाई पट्टी पनवार पहुंचेंगे। सीधी पहुंचने के बाद मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव 11 बजे सीधी में जनसभा, रोड-शो एवं सीधी संसदीय सीट के बीजेपी लोकसभा प्रत्याशी डॉ. राजेश मिश्रा का नामांकन दाखिल करायेंगे। नामांकन दाखिल के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव छत्रसाल स्टेडियम सीधी में विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इसके बाद सीएम यादव दोपहर 12:30 बजे सीधी हेलीपैड से निकलकर डिंडोरी जिले की ओर प्रस्थान करेंगे।
मुख्यमंत्री दोपहर 1.45 बजे डिंडौरी के बालपुर में रानी अवंतिबाई स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद सभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री दोपहर 3.05 बजे जबलपुर के बरगी पहुंचकर नयानगर चरगवां में लोधी समाज के कार्यक्रम में शामिल होंगे एवं नयानगर आश्रम में आचार्य समय सागर महाराज से भेंट करेंगे।

Share:

Leave a Comment