enewsmp.com
Home बिज़नेस वित्त मंत्री मलैया ने ली क्लास ..जारी किये टोल फ्री नम्बर

वित्त मंत्री मलैया ने ली क्लास ..जारी किये टोल फ्री नम्बर

(enewsmp.com)वित्त मंत्री श्री जयंत मलैया ने विभिन्न विभाग के अधिकारियों एवं बैंक अधिकारियों के साथ बैठक कर बैंकों में किसानों को आ रही समस्याओं के संबंध में चर्चा की। बैठक में बैंक अधिकारियों ने बताया कि प्रदेश के प्रत्येक बैंक में पर्याप्त राशि उपलब्ध है।

बैंक अधिकारियों ने बताया कि किसी बैंक में पैसा निकालने के संबंध में कोई समस्या हो तो बैंक में लिखे टोलफ्री नम्बर पर शिकायत करें। इसके बाद भी समस्या का निराकरण नहीं हो तो राज्य स्तरीय बैंकर्स समिति के टोलफ्री नंबर 18002334035 पर कार्यालयीन दिवस में सुबह 10-30 से शाम 5 बजे के बीच शिकायत दर्ज करवा सकते हैं।

श्री मलैया ने कहा कि नाबार्ड से नियमित रूप से राशि जारी करवाने के लिए जरूरी कार्यवाही करें। उन्होंने कहा कि जरूरत के अनुसार केंद्र सरकार को भी पत्र लिखें और संबंधित अधिकारियों से चर्चा करें। श्री मलैया ने कहा कि मंडी में किसानों के बैंक खाते में सीधे राशि ट्रांसफर की जाये।

बैठक में अपर मुख्य सचिव श्री ए. पी. श्रीवास्तव, प्रमुख सचिव सहकारिता श्री अजित केसरी, प्रमुख सचिव खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति श्री के. सी. गुप्ता, एम.डी. मंडी बोर्ड श्री राकेश श्रीवास्तव, मार्कफेड के एमडी श्री ज्ञानेश्वर पाटिल, महाप्रबंधक आर.बी.आई. श्री अंजनी मिश्रा, महाप्रबंधक सेंट्रल बैंक ऑफ इण्डिया श्री अजय व्यास, महाप्रबंधक स्टेट बैंक ऑफ इण्डिया श्री एस. बी. सिंह एवं अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Share:

Leave a Comment