enewsmp.com
Home बिज़नेस मुख्यमंत्री शिवराज की अध्यक्षता में निवेश प्रस्तावों पर हुई चर्चा,पीथमपुर में 600 करोड़ रूपये का होगा निवेश

मुख्यमंत्री शिवराज की अध्यक्षता में निवेश प्रस्तावों पर हुई चर्चा,पीथमपुर में 600 करोड़ रूपये का होगा निवेश

भोपाल (ईन्यूज़एमपी) मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज मुख्यमंत्री निवास पर निवेशकों ने निवेश प्रस्तावों पर चर्चा की। इस दौरान कार्वी इलेक्ट्रानिक्स, बैंगलोर और रूसान फार्मा, मुम्बई के प्रतिनिधियों ने निवेश प्रस्ताव दिये। इस अवसर पर मुख्य सचिव बी पी सिंह, प्रमुख सचिव वाणिज्य कर मनोज श्रीवास्तव, प्रमुख सचिव वाणिज्य एवं उद्योग मोहम्मद सुलेमान और ट्रायफेक के अपर प्रबंध संचालक वी.किरण गोपाल सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

मुख्यमंत्री चौहान ने निवेशकों के प्रस्तावों का स्वागत किया। उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि निवेश प्रस्ताव को धरातल पर लाने में सक्रिय सहयोग करें। निवेशकों ने प्रदेश के निवेश संवर्धन वातावरण और नीतियों की सराहना की। रूसान फार्मा, मुम्बई द्वारा विशेष आर्थिक जोन पीथमपुर में फार्माक्यूटीकल संयंत्र की स्थापना का प्रस्ताव दिया गया। परियोजना में 600 करोड़ रूपये से अधिक के निवेश की जानकारी दी। इसी तरह कार्वी इलेक्ट्रानिक्स ने भी अपने प्रस्ताव की जानकारी दी।

Share:

Leave a Comment