enewsmp.com
Home बिज़नेस ट्वीट कर अमूल मक्खन ने मांगी भारतीय रेलवे की राय, रेलवे का जबाबी ट्वीट हुआ वायरल

ट्वीट कर अमूल मक्खन ने मांगी भारतीय रेलवे की राय, रेलवे का जबाबी ट्वीट हुआ वायरल

दिल्ली(ईन्यूज़ एमपी)- इस समय ट्विटर पर अमूल और भारतीय रेल के ट्वीट की खूब चर्चा हो रही है| दरअसल अमूल के एक बिजनेस प्रस्ताव पर भारतीय रेलवे ने ट्विटर पर मजाकिया जबाब देकर लोगों का दिल जीत लिया है| भारतीय रेलवे के इस ट्वीट पर कई सारे लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं और यह ट्रेंडिंग में बना हुआ है।

दरअसल, अमूल ने भारतीय रेलवे से देश में अमूल मक्खन का ट्रांसपोर्ट करने के लिए रेफ्रिजरेटर वाली पार्सल वैन का इंतजाम करने के लिए कहा था। अमूल ने अपने ट्विटर हैंडल पर भारतीय रेलवे को टैग करते हुए लिखा अमूल देशभर में मक्खन पहुंचाने के लिए रेफरिजरेटर पार्सल वैन का इस्तेमाल करना चाहती है। कृपया इस पर अपनी राय दें।

अमूल के इस ट्वीट पर रेलवे मंत्रालय ने बहुत ही रोचक जवाब दिया, जिसे सोशल मीडिया में काफी शेयर किया जा रहा है। रेलवे ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, भारतीय रेलवे अटरली-बटरली डिलाइटेड टेस्ट ऑफ इंडिया को हर देशवासी तक पहुंचाएगा। गौरतलब है कि अटरली-बटरली डिलीशियस टेस्ट ऑफ इंडिया, अमूल की टैग लाइन है।इसका इस्तेमाल करते हुए रेलवे ने अमूल को जवाब दिया और रेलवे के इस विटी ह्यूमर को लोगों ने खासा पसंद भी किया। यह पहली बार नहीं है कि रेलवे ने किसी सुझाव या परेशानी का जवाब ट्विटर के जरिए दिया है। इससे पहले भी कई बार ट्विटर के जरिए लोगों की परेशानी का समाधान किया है।

Share:

Leave a Comment