enewsmp.com
Home क्राइम जंगल में संदिग्ध परिस्थितियों में मिली युवती की लाश, जांच में जुटी पुलिस.....

जंगल में संदिग्ध परिस्थितियों में मिली युवती की लाश, जांच में जुटी पुलिस.....

सतना (ईन्यूज एमपी)-सिंहपुर थाना क्षेत्र में एक युवती का अर्धनग्न शव मिलने से हड़कंप मच गया है। लड़की का शव जंगल में अर्ध नग्न अवस्था में पड़ा मिला। मृतका के शरीर पर कुर्ता था लेकिन उसका पैंट गले में लिपटा हुआ था। आशंका जताई जा रही है कि रेप के बाद उसके ही पैंट से गला दबा कर उसकी हत्या की गई। हालांकि पुलिस अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मामला साफ हो पाएगा।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि युवती महाशिवरात्रि पर सिंहपुर के पटपरनाथ मंदिर में लगने वाला मेला घूमने निकली थी। वहां से लौटते वक्त वह किसी के साथ चल पड़ी, लेकिन घर नहीं पहुंची। उसकी तलाश परिवार वाले करते रहे। इस बीच टीकर में एक युवती का शव पड़ा होने की जानकारी मिली। फिलहाल पुलिस की ओर से इस शख्स की तलाश शुरू कर दी है जिसके साथ मृतका पटपरनाथ मेला परिसर से निकली थी।

चोरवरी निवासी कुशवाहा परिवार की युवती का शव मिलने की खबर पा कर रैगांव विधायक कल्पना वर्मा भी मौके पर पहुंची। उन्होंने घटना की जानकारी ली और परिवार वालों को अपने साथ जिला अस्पताल ले आईं, जहां शव को पीएम के लिए भेजा गया है।

Share:

Leave a Comment