enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश कल सोमवार 22 मई को रहेगा अवकाश, बंद रहेगा सरकारी कामकाज, शासन से जारी हुआ आदेश....

कल सोमवार 22 मई को रहेगा अवकाश, बंद रहेगा सरकारी कामकाज, शासन से जारी हुआ आदेश....

भोपाल (ईन्यूज एमपी)- मध्य प्रदेश के सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशबरी है. शिवराज सरकार ने सभी कर्मचारियों के लिए भारत की शान महाराण प्रताप जयंती के मौके पर 22 मई को सामान्य अवकाश की घोषणा की है. इससे पहले CM शिवराज ने इस दिन ऐच्छिक अवकाश की घोषणा की थी, लेकिन अब इसे सामान्य अवकाश घोषित कर दिया गया है. यानी 22 मई को पूरे राज्य में सार्वजनिक अवकाश रहेगा. किसी भी सरकारी संस्थान में कोई काम नहीं होगा.

जी हां महाराणा प्रताप जयंती के अवसर पर पूर्व में घोषित 05 अप्रैल 2023 के ऐच्छिक अवकाश के स्थान पर 22 मई 2023 को सम्पूर्ण मध्यप्रदेश में सामान्य अवकाश घोषित किया गया है।

सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से संशोधित अधिसूचना जारी कर दी गई है।

सामान्य प्रशासन द्वारा द्वारा आदेश जारी करते हुए कहा गया है कि राज्य शासन द्वारा इस विभाग की समसंख्यक अधिसूचना, दिनांक 19 दिसम्बर, 2022 में आंशिक संशोधन करते हुए, दिनांक 05 अप्रैल 2023 को महाराणा प्रताप जयन्ती, पूर्व घोषित ऐच्छिक अवकाश के स्थान पर संपूर्ण मध्यप्रदेश में सोमवार दिनांक 22 मई 2023 को सामान्य अवकाश घोषित किया गया है। इसी अनुक्रम में पुनः संशोधित करते हुए महाराणा प्रताप जयन्ती / छत्रसाल जयन्ती सोमवार दिनांक 22 मई 2023 को सामान्य अवकाश घोषित किया है।

Share:

Leave a Comment