enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश ट्रक के केबिन में मिली चालक की लाश, रात को घर के बाहर खड़ा किया ट्रक,सुबह मिली लाश.....

ट्रक के केबिन में मिली चालक की लाश, रात को घर के बाहर खड़ा किया ट्रक,सुबह मिली लाश.....

रीवा(ईन्यूज एमपी)- जिले में घर के बाहर खड़े ट्रक की केबिन में एक चालक की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। शुक्रवार की सुबह घर वालों ने मृत हालत में चालक को देख पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इसके बाद वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया है। संदिग्ध हालातों को देख FSL टीम बुलाई गई है। जहां सीन ऑफ क्राइम मोबाइल यूनिट के प्रभारी डॉ. आरपी शुक्ला ने मौका व मुआयना किया है।

जांच में पता चला है कि हत्या जैसी कोई वारदात नहीं है। क्योंकि ट्रक के अंदर सभी रिकॉर्ड, मोबाइल और रुपए सुरक्षित है। कपड़े में किसी प्रकार का दाग व धब्बा नहीं है। मृतक के शरीर में चोट के निशान नहीं है। ट्रक भी सुरक्षित है। ऐसे में हत्या कम हादसा ज्यादा प्रतीत हो रहा है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। अब पीएम रिपोर्ट का इंतजार है। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। ये घटना सोहागी थाना अंतर्गत लाद गांव की है।

10 चक्का ट्रक चलाकर करता था भरण पोषण
सोहागी थाना प्रभारी गोकुलानंद पाण्डेय ने बताया कि मृतक रामाशंकर यादव पुत्र राम लल्लू 27 वर्ष लाद गांव का रहने वाला है। वह 10 चक्का ट्रक चलाकर परिवार का भरण पोषण करता है। चालक की आखिरी बार परिवार जनों से बात गुरुवार की रात 11 बजे हुई थी। तब उसने कहा था कि एफसीआई का ट्रक लेकर रीवा से चला हूं। शुक्रवार की सुबह चाकघाट से लोडिंग करना है।

रात दो बजे आया था किसी का फोन
ऐसे में देर रात गांव पहुंचा था। इसके बाद परिवार वालों से उसकी कोई बात नहीं हुई। जांच करने पर पता चला है कि रात दो बजे किसी का फोन आया था। पर रिसीव नहीं हुआ। ऐसे में आशंका है कि 14-15 सितंबर की रात एक से दो बजे के मध्य चालक गांव आया होगा। तभी उसको हार्ट अटैक आ गया। जिससे घर के अंदर सोने नहीं गया था। फिलहाल पुलिस हत्या व हादसा दोनों एंगल की जांच कर रही है।

पीएम के लिए भेजवाया गया शव
सोहागी पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद लाश को पीएम कराने के लिए त्योंथर सिविल अस्पताल में भेजवाया है। वहां पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। इसके बाद लाश को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया है। वहीं पुलिस ने मोटर मालिक से संपर्क किया है। जिससे मृतक के संबंध में पूरी जानकारी एकत्र हो जाए। इधर परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। मांग है कि पुलिस सही तरीके से जांच करे। जिससे हत्या व हादसे का पर्दाफाश हो सके।

Share:

Leave a Comment