enewsmp.com
Home क्राइम रीवा में दिल दहलाने वाला हादसा,केरोसीन डालकर युवक को जिंदा जलाया, आरोपी पुलिस हिरासत में.......

रीवा में दिल दहलाने वाला हादसा,केरोसीन डालकर युवक को जिंदा जलाया, आरोपी पुलिस हिरासत में.......

रीवा(ईन्यूज एमपी)- चाकघाट थाना अंतर्गत मनतारा गांव में बीती रात रिश्तेदारी में गए युवक को जिंदा जलाने का मामला प्रकाश में आया है। आग से झुलसे युवक रामाश्रय कोल 26 वर्ष निवासी डेढ़रा थाना सोहागी को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल लाया गया। चिकित्सालय के बर्न यूनिट में भर्ती युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने आरोपी युवक अर्जुन कोल निवासी मनतारा को पकड़ लिया है।

आरोपी के खिलाफ थाने में आईपीसी की धारा 307 के तहत प्रकरण दर्ज है। पुलिस ने बताया कि बीते दिवस युवक रिश्तेदारी में चाकघाट थाना क्षेत्र के पड़री गांव गया था। शाम के समय युवक घूमते हुए पड़री गांव से सटे हुए मनतारा गांव चला गया। जहां युवक का आरोपी से विवाद हो गया। इसी दरमियान आरोपी अपने मकान के अंदर से केरोसीन लाया और युवक पर डाल दिया। इसके पहले की युवक कुछ समझ पाता आरोपी ने युवक को आग लगा दी।

बताया गया है कि आग की लपटों से घिरे युवक स्थानीय लोगों ने किसी तरह से बचाया। साथ ही ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस और 108 एम्बुलेंस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा युवक को एम्बुलेंस की मदद से चाकघाट सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजवाने की व्यवस्था की। यहां भर्ती रहे युवक की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे संजय गांधी अस्पताल रेफर कर दिया। चिकित्सालय के बर्न यूनिट में भर्ती युवक की हालत गंभीर बताई गई है।

चाकघाट थाना प्रभारी अरविंद सिंह राठौर ने बताया कि आपसी विवाद के चलते आरोपी ने युवक पर केरोसीन डाल कर उसे आग लगा दी। एसजीएमएच में भर्ती युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है। आरोपी के खिलाफ थाने में आईपीसी की धारा 307 के तहत प्रकरण दर्ज है।

Share:

Leave a Comment