enewsmp.com
Home क्राइम चरवाहे की हत्या कर बकरियां लूटी, महिला सहित दो को बंधक बना कर पीटा....

चरवाहे की हत्या कर बकरियां लूटी, महिला सहित दो को बंधक बना कर पीटा....

सतना (ईन्यूज एमपी)-ग्रामीण क्षेत्रों में सक्रिय बकरी चोर एक चरवाहे की हत्या कर उसकी बकरियां लूट ले गए। उसके साथ एक महिला चरवाहे को बांध गए। चरवाहे का शव सतना और रीवा जिले के सीमाई इलाके में पड़ा मिला। घटना की सूचना मिलते ही सतना एसपी धर्मवीर सिंह मौके पर पहुंचे।

सतना जिले के रामनगर थाना अंतर्गत ग्राम खोडरी निवासी लखन कोल का शव मंगलवार की रात सतना के रामनगर और रीवा जिले के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के सीमाई इलाके में पड़ा मिला। पास में ही उर्मिला कोल नाम की महिला भी बंधी हुई मिली। ग्रामीणों ने सूचना रामनगर थाना पुलिस को दी।

उर्मिला कोल ने पुलिस को बताया कि वह लखन के साथ रोजाना की तरह बकरियां चराने हिनौता के जंगल की तरफ आई थी। शाम को उनके लौटने के वक्त के पहले ही कुछ बदमाश आये और मारपीट करने लगे। पिटाई कर उन्होंने दोनों के हाथ-पैर तथा मुंह बांध दिए। वे 25 बकरियां ले कर भाग गए। मुंह बंधा होने के कारण शोर भी नहीं मचा सके।

तड़प-तड़पकर तोड़ा दम

उर्मिला ने पुलिस को बताया कि बदमाशों ने लखन के साथ बहुत मारपीट की थी, उसका मुंह भी बांध दिया था, वह तड़प रहा था और फिर कुछ देर बाद खामोश हो गया। जिस जगह पर शव मिला है वह सतना जिले का है या रीवा जिले का इसका निर्धारण नहीं हो पाया है। हालांकि सतना एसपी के पहुंचने के बाद सतना के रामनगर से ही शव वाहन बुलवा कर शव को पीएम के लिए भेजा गया है।

Share:

Leave a Comment