enewsmp.com
Home क्राइम रीवा में सतना पुलिस पर हमला, आरोपी पकड़ने गई टीम को घेर कर पीटा.......

रीवा में सतना पुलिस पर हमला, आरोपी पकड़ने गई टीम को घेर कर पीटा.......

रीवा (ईन्यूज एमपी)- रीवा जिले के लौर थाना क्षेत्र में चोरी के संदेहियों को पकड़े गई सतना पुलिस को काढ़ी गांव के ग्रामीणों ने पीट दिया। कुछ दिन पहले रामनगर क्षेत्र के हिनौता जंगल में चरवाहे की हत्या हुई थी। तब बदमाश 35 ब​करियों को भी लूट ले गए था। जांच में पता चला कि लूट के इरादे से वारदात हुई थी। ऐसे में गोविंदगढ़ पुलिस के सहयोग से रामनगर पुलिस ने आरोपियों को कुंडली तैयार की। इसके बाद 22 जनवरी को रामनगर थाने में केस दर्ज कर रविवार दोपहर 6 सदस्यीय टीम दबिश देने पहुंची थी।

जमोड़िया गोड़ के घर के सामने वारदात

लौर थाना प्रभारी मनोज गौतम ने बताया कि काढ़ी गांव स्थित जमोड़िया गोड़ के घर के सामने उपनिरीक्षक नागेश्वर मिश्रा, एएसआई लीलामणि सिंह, आरक्षक विवेक मिश्रा, क्रांति मिश्रा, रामसुंदर यादव, चालक राहुल साकेत पहुंचे थे। यहां साइबर सेल और मुखबिर की मदद से चोरी के संदेही लामू उर्फ रफीक को गिरफ्तार कर ले जाने लगे थे। इसी दौरान आधा सैकड़ा ग्रामीणों ने घेर लिया। पुलिस पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया।

सिर, हाथ, पैर और पीठ में लगी चोट

पुलिस ने बताया कि काढ़ी गांव और सीतापुर एक-दूसरे के पास हैं। पता चला है कि जैसे ही, आरोपी पक्ष को लामू उर्फ रफीक को पुलिस के आने की बात पता चली, तो सभी लोग इकट्‌ठा हो गए।आरोपियों की महिलाओं के समूह के साथ लाठी व डंडे से हमला बोल दिया। वारदात में रामनगर थाने के 6 लाेग घायल हो गए। सभी के सिर, हाथ-पैर, पीठ में चोट आई है।

लौर थाने की पुलिस ने संभाला मोर्चा

दावा है कि कंट्रोल रूप से रामनगर पुलिस के ऊपर हमले की सूचना थी। ऐसे में एसपी नवनीत भसीन के निर्देश में मनोज गौतम लौर थाने का बल लेकर घटनास्थल पर पहुंचा थे। जहां घायल पुलिसकर्मियों को मउगंज सिविल अस्पताल ले जाया गया था।

सभी आरोपी ​सीतापुर के

सूत्रों की मानें, तो मुख्य आरोपी लामू उर्फ रफीक निवासी सीतापुर सहित 29 नामजद और 11 आरोपियों पर लौर थाने में केस दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए गए है। वहीं, आरोपी का समर्थन करने वाले असुबुददीन, असलम, असलम की पत्नी, बेटी सलमा, साहिबा, बेटा नासिर और सरपंच लाला मुसलमान, सब्बीर और जियाउल हक पर केस दर्ज कर लिया गया है।

Share:

Leave a Comment