enewsmp.com
Home क्राइम रीवा-ओवर ब्रिज के नीचे मिला टाइम बम, समय रहते पुलिस ने किया डिफ्यूज.....

रीवा-ओवर ब्रिज के नीचे मिला टाइम बम, समय रहते पुलिस ने किया डिफ्यूज.....

रीवा (ईन्यूज एमपी)- गणतंत्र दिवस की चाकचौबंद व्यवस्था के बीच रीवा जिले के मनगवां ब्रिज के नीचे एक बम मिला है। बम मिलने की घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। साथ ही मनगवां ओवर ब्रिज पर परिचालन रोक दिया गया है। घटना की जानकारी लगते ही बम स्क्वायड और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, इसके बाद बम को डिफ्यूज किया गया है। मौके से एक पर्ची मिली है, जिसमें यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ का नाम लिखा है। इसमें लिखा है कि रोक सकता है।

इस ओवर ब्रिज के जरिए लोग प्रयागराज जाते हैं। धमकी भरी चिट्ठी में प्रयागराज पुलिस का भी जिक्र है। पुलिस के तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रहे हैं। साथ ही लोग हैरान हैं। अगर समय रहते बम पर किसी की नजर नहीं पड़ती तो वहां बड़ा हादसा हो सकता था। यह ओवर ब्रिज एनएच-30 पर स्थित है। इसे टाइम बम का आकार दिया गया था।

रीवा के एडिशनल एसपी ने बताया कि बम को डिफ्यूज करने के बाद जब इसकी जांच की गई तो इसमें विस्फोटक नहीं था। मगर इसमें डिजिटल घड़ी लगाया गया था। पुल के नीचे इसे पूरी तरह से टाइम बम का आकार दिया गया था। अब पूरे मामले की जांच की जा रही है।


पुलिस के अनुसार इसे पांच मिनट में ही डिफ्यूज कर दिया गया था। । उबीटीएस की टीम ने अपनी जाम जोखिम में डालकर इसे डिफ्यूज किया है। एएसपी शिव कुमार वर्मा ने बताया है कि बम विस्फोटक दस्ते को दीवार पर चिपकी हुई एक चेतावनी चिट्ठी मिली है। इसमें उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी का जिक्र किया गया है।


चेतावनी चिट्ठी में लिखा है कि यूपी सीएम योगी ये रोक सकता है। बाकी जानकारी 8/112022 बोतल बम के अंदर है, प्रयागराज पुलिस नहीं तो कार और बस जलेगा।


गौरतलब है कि इस तरह की घटना रीवा संभाग में पहली बार देखने को मिली है। बम रखने का मकसद क्या था, कौन सा आतंकवादी संगठन था। पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Share:

Leave a Comment