enewsmp.com
Home क्राइम पेड़ पर लटकती मिली लापता नाबालिग कि लाश........

पेड़ पर लटकती मिली लापता नाबालिग कि लाश........

सतना(ईन्यूज एमपी)- के जैतवारा थाना क्षेत्र के ग्राम चिल्ला में नाबालिग का शव पेड़ पर लटका मिलने के बाद बवाल मच गया है। ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया है और हत्या का आरोप लगाते हुए कलेक्टर, एसपी को बुलाने की मांग पर अड़ गए हैं।

मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। जानकारी के अनुसार जैतवारा थाना क्षेत्र के ग्राम चिल्ला में बुधवार की सुबह एक नाबालिग का शव गांव के एक मैदान में पेड़ पर फांसी के फंदे से झूलता पाया गया।

शव लटका मिलने की खबर मिली तो परिजन और ग्रामीण वहां आ पहुंचे। घटना की सूचना मिलने पर जैतवारा थाना प्रभारी सुरभि शर्मा मौके पर पहुंच गई लेकिन पुलिस को शव उतार कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजने से रोक दिया गया।

ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जताते हुए प्रदर्शन शुरू कर दिया। लोग सड़क पर उतर आए और उन्होंने बिरसिंहपुर-जैतवारा मार्ग पर चक्काजाम कर आवागमन ठप कर दिया। तनाव बढ़ने की खबर मिलने पर डीएसपी ख्याति मिश्रा भी फोर्स, डॉग स्क्वायड और एफएसएल टीम के साथ पहुंची, उन्होंने समझाइश दी लेकिन ग्रामीण नहीं माने।

चक्काजाम के कारण जैतवारा-बिरसिंहपुर मार्ग पर आवागमन ठप हो गया है और वाहनों की लाइन लग गई। ग्रामीण कलेक्टर - एसपी को बुलाने की मांग पर अड़े हैं। बताया जाता है कि मृतक गत 22 जनवरी से घर से गायब था। परिजनों ने उसकी तलाश तो की थी लेकिन पुलिस को गुमशुदगी की सूचना नहीं दी थी। चार दिन बाद उसका शव लटकता मिला तो हत्या का संदेह जताया जाने लगा।

Share:

Leave a Comment