enewsmp.com
Home क्राइम सीधी- बाणसागर नहर में मिली लापता युवक कि लाश, आक्रोशित परिजनों ने किया एन एच जाम.....

सीधी- बाणसागर नहर में मिली लापता युवक कि लाश, आक्रोशित परिजनों ने किया एन एच जाम.....

सीधी (ईन्यूज एमपी)- विगत तीन दिनों से लापता युवक की लाश गांव बघवार के बाणसागर नहर में कल शुक्रवार को मिली है। नहर में लाश मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई और बवाल बढ़ता देख गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार अजय साकेत उम्र लगभग 28 वर्ष जो कि ग्राम कपूरी का रहने वाला था। वह पिछले 3 दिनों से लापता था, जिसकी शिकायत परिजनों ने पुलिस से की लेकिन रिपोर्ट नहीं लिखी गई। जिसकी वजह से लोग नाराज थे। शुक्रवार के दिन उसी शख्स की लास बघवार के नहर में मिली, परिजनों ने हत्या कि आशंका जाहिर करते हुए NH39 मुख्य मार्ग को जाम कर दिया गया था। जिसमें सैकड़ों की संख्या में लोग हाथों में लाठी और डंडे लिए एकत्रित हुए और लोगों का आवागमन बंद कर दिया।

यह मामले को देखते हुए सीधी जिले का पुलिस अमला सड़कों पर उतर आया और छावनी में गांव कपूरी तब्दील हो गया। प्रशासन ने मोर्चा संभालना चाहा पर ग्रामीण काफी आक्रोशित थे और वह वहां से हटने के लिए तैयार नहीं हुए। थाना प्रभारी रामपुर नैकिन, एसडीओपी चुरहट, तहसीलदार रामपुर नैकिन, एसडीएम चुरहट सहित जिले के आला अधिकारीयों ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया और परिजनों को उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया गया है।

Share:

Leave a Comment