enewsmp.com
Home सीधी दर्पण सीधी विधायक केदारनाथ शुक्ला की जनसभा सेमरिया में, कांग्रेस व भाजपा प्रत्याशी पर दागा निशाना....

सीधी विधायक केदारनाथ शुक्ला की जनसभा सेमरिया में, कांग्रेस व भाजपा प्रत्याशी पर दागा निशाना....

सीधी(ईन्यूज एमपी)-सीधी विधानसभा सीट में 17 नवंबर को मतदान है, जनसभाएं करने को महज 2 दिन शेष हैं जिससे तमाम राजनीतिक पार्टियां व प्रत्याशी अपनी अपनी सभाएं करने में जुटे हुए हैं।
सीधी से वर्तमान विधायक व निर्दलीय प्रत्याशी केदारनाथ शुक्ला लगातार जनता के बीच में अपनी बात रख रहे हैं और सभाएं करके जनता तक अपनी बात को पहुंचा रहे हैं। इसी कड़ी में आज उन्होंने सीधी विधानसभा की सेमरिया क्षेत्र में अपनी सभाएं की तथा अपने कार्यकाल के दौरान क्षेत्र के विकास गाथा को आमजन के बीच रखा। सभा के दौरान उन्होंने कहा कि मैं चार बार की विधायक की में शासन नहीं सेवा किया हूं। केदारनाथ शुक्ला ने कहा कि उन्होंने सेमरिया नगर परिषद व तहसील की सौगात सेमरिया के क्षेत्रवासियों को दी है। सेमरिया बाईपास के निर्माण से आवागमन सुलभ होगा, उन्होंने कहा कि सेमरिया में ब्लॉक और कॉलेज बनाने का उनका सपना है।विकास कि सोच होनी चाहिए,उन्होंने अपने उदवोधन में आगे कहाकि कांग्रेस कंडीडेट जंहा व्यापारी हैं वहीं भाजपा कंडीडेट फेसबुक में दिखेगी और हम हर आंगन में दिखेगें। सीधी विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी केदारनाथ शुक्ला ने कहा कि हमारे विरोध में पैसा बांटा जा रहा है, हमारे कार्यकर्ताओं को डराने का काम किया जा रहा है लेकिन लोग डरेगें नही चौतरफा आटो दिखेगा।
उन्होंने कहा कि सेमरिया कस्बे की योजनाएं अभी सैशव अवस्था में है ....जिसके क्रियान्वयन के लिये आपके सहयोग की आवश्यकता है।

Share:

Leave a Comment