enewsmp.com
Home सीधी दर्पण ध्वनि विस्तारक यंत्रों के अनियंत्रित व नियम विरूद्ध प्रयोग पर नियंत्रण के लिए टीम साकेत मालवीय ने गठित. किया।

ध्वनि विस्तारक यंत्रों के अनियंत्रित व नियम विरूद्ध प्रयोग पर नियंत्रण के लिए टीम साकेत मालवीय ने गठित. किया।

सीधी)ईन्यूज़ एमपी )ध्वनि विस्तारक यंत्रों के अनियंत्रित व नियम विरूद्ध प्रयोग पर नियंत्रण के लिए गठित उड़नदस्ता दल के सदस्यों द्वारा एसडीएम गोपद बनास नीलेश शर्मा के नेतृत्व में धार्मिक स्थलों का निरीक्षण कर धर्मगुरुओं तथा संचालकों से मध्यप्रदेश शासन गृह विभाग द्वारा जारी निर्देशों के संबंध में अवगत कराते हुए उनसे निर्देशों के पालन की अपील की गई है।

उल्लेखनीय है कि कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी साकेत मालवीय ने आदेश जारी कर मध्यप्रदेश शासन गृह (सी-अनुभाग) विभाग, बल्लभ भवन मंत्रालय भोपाल पत्र दिनांक 13 दिसम्बर 2023 के द्वारा धार्मिक स्थलों एवं अन्य स्थानों में ध्वनि विस्तारक यंत्रो (लाउडस्पीकर/डी.जे./सम्बोधन प्रणाली) के अनियंत्रित व नियम विरूद्ध प्रयोग पर नियंत्रण एवं कार्यवाही हेतु जारी दिशा-निर्देश की कण्डिका 3 के अनुक्रम में उड़नदस्तों का गठन किया गया है।

कलेक्टर साकेत मालवीय की अध्यक्षता में शांति समिति के सदस्यों तथा सामाजिक कार्यकर्ताओं के साथ आयोजित बैठक में उन्हें मध्यप्रदेश शासन गृह (सी-अनुभाग) विभाग, बल्लभ भवन मंत्रालय भोपाल पत्र दिनांक 13 दिसम्बर 2023 के द्वारा धार्मिक स्थलों एवं अन्य स्थानों में ध्वनि विस्तारक यंत्रों (लाउडस्पीकर/डी.जे./सम्बोधन प्रणाली) के अनियंत्रित व नियम विरूद्ध प्रयोग पर नियंत्रण एवं कार्यवाही हेतु जारी दिशा-निर्देश के विषय में अवगत कराया गया तथा उनके माध्यम से जिले वासियों से नियमों के पालन की अपील की गई है।

बैठक में सीईओ जिला पंचायत राहुल धोटे, एडीएम श्री राजेश शाही उपस्थित रहे।

Share:

Leave a Comment