enewsmp.com
Home सीधी दर्पण कलेक्टर के निर्देश पर नगर परिषद चुरहट, रामपुर नैकिन एवं मझौली में अस्थाई आश्रय स्थल संचालित...

कलेक्टर के निर्देश पर नगर परिषद चुरहट, रामपुर नैकिन एवं मझौली में अस्थाई आश्रय स्थल संचालित...

..


सीधी (ईन्यूज एमपी)- कड़ाके की सर्दी को देखते हुए कलेक्टर साकेत मालवीय द्वारा नगर परिषद चुरहट, रामपुर नैकिन एवं मझौली में सड़क के किनारे रहने, दूरदराज क्षेत्रों से आने वाले लोगों के लिए अस्थाई आश्रय स्थल की व्यवस्था कराई गयी है।

उक्त नगरीय निकायों द्वारा महिला एवं पुरूषों के लिये पृथक-पृथक रात्रि विश्राम के लिए गद्दे, तकिये, कंबल, शौचालय, स्वच्छ पानी की व्यवस्था की गयी है तथा सुरक्षा की दृष्टि से तथा अन्य व्यवस्था हेतु कर्मचारियों की ड्यूटी लगायी गयी है। अस्थाई आश्रय स्थल सामुदायिक भवन चुरहट के लिए संतोष कुमार वर्मा मो.नं. 9993306951, नगर परिषद रामपुर नैकिन में कार्यालय के पास आश्रय स्थल रामपुर नैकिन हेतु अमृतलाल पटेल मो.नं. 9981195062 एवं नगर परिषद मझौली कार्यालय आश्रय स्थल मझौली के लिए समयलाल केवट मो.नं. 9669296716 है।

उल्लेखनीय है कि नगर पालिका सीधी में जिला चिकित्सालय के परिसर में आश्रय स्थल संचालित है जिसमें 15 पुरुषों तथा 10 महिलाओं के ठहरने की पृथक-पृथक व्यवस्था की गई है। इसी प्रकार अन्य नगरीय निकायों में भी अस्थाई व्यवस्था सुनिश्चित की गई है।

कलेक्टर द्वारा गणमान्य नागरिकों से अपील की गई है कि उक्त की सूचना जरूरतमंद व्यक्तियों को उपलब्ध कराएं जिससे उन्हें किसी भी प्रकार की असुविधा नहीं हो।

Share:

Leave a Comment