enewsmp.com
Home सीधी दर्पण विधायक व कलेक्टर ने किया निर्माणाधीन ट्रामा सेंटर और मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण...

विधायक व कलेक्टर ने किया निर्माणाधीन ट्रामा सेंटर और मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण...

सीधी(ईन्यूज़ एमपी)- विधायक सीधी रीती पाठक ने कलेक्टर साकेत मालवीय के साथ जिला चिकित्सालय सीधी में निर्माणाधीन ट्रामा सेंटर का निरीक्षण किया। इस दौरान निर्माण मे आ रही कठिनाइयों का निराकरण करते हुए भवन में आवश्यक सुविधाओं सम्बन्धी दिशा-निर्देश देकर कार्य समय पर पूर्ण करने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया गया।

इसके बाद सीधी नौढिया में निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज के लिए चिन्हित स्थल का निरीक्षण कर वहाँ उपलब्ध अन्य शासकीय जमीन को भी मेडिकल कालेज के लिए आरक्षित करने के लिए निर्देशित किया गया। मेडिकल कालेज तक सुगम आवागमन के लिए वैकल्पिक मार्गों के संबंध में भी चर्चा की गई।

विधायक तथा कलेक्टर द्वारा गोपालदास बांध का निरीक्षण किया गया। बांध के सौंदर्यीकरण तथा पर्यटक एवं मनोरंजन स्थल के रूप में विकसित करने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया गया। इस दौरान जनपद अध्यक्ष सीधी धर्मेंद्र सिंह परिहार भी उपस्थित रहे।

भ्रमण के दौरान अपर कलेक्टर राजेश शाही, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ आई जे गुप्ता, सिविल सर्जन डॉ दीपारानी इसरानी, तहसीलदार जान्हवी शुक्ला सहित संबंधित विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे।



Share:

Leave a Comment