enewsmp.com
Home सीधी दर्पण बड़ी खबर: सीधी जिले में फांसी से लटकी मिली दो बहने,क्षेत्र में फ़ैली सनसनी....

बड़ी खबर: सीधी जिले में फांसी से लटकी मिली दो बहने,क्षेत्र में फ़ैली सनसनी....

सीधी(ईन्यूज एमपी)- सीधी जिले के कुसमी क्षेत्र के ग्राम पंचायत अमरोला के ज्वारीटोला में आज दो सगी बहनों की पेड़ पर फांसी के फंदे से लटकी लाश दिखी जिससे क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई।
आपको बतादें कि आज भुईमाड़ थाने में ग्राम पंचायत अमरोला के ज्वारीटोला निवासी रंजीत पनिका ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि दुर्गावती पनिका उम्र 17 वर्ष जो तीसरे नंबर की लड़की हैं, जो मेरे चचेरा भाई की लड़की छोटू पनिका उम्र 19 वर्ष पिता रामकुमार पनिका।
बता दें कि छोटू पनिका के साथ हमेशा रहती थी, तथा उसी के घर में दोनों सोती भी थी, कल यनि सोमवार की रात 9 बजे छोटू के घर गई थी उसी के साथ खाना खाई और सोई थी, मंगलवार की सुबह छोटू का भाई लाल बाबू व बहन गुड़िया हल्ला गुहार करने लगे तब हम लोग घर से 500 मीटर दूर पर जाकर देखें तो छोटू व दुर्गावती पनिका महुआ के पेड़ के डाल मे सफेद कलर स्टाल (दुपट्टा) मे अलग अलग फांसी का फंदा लगाकर लटके हुए थे, दोनों की मृत्यु हो चुकी थी, परिजनों का कहना है कि दोनों बहनें एक साथ ज्यादातर रहती थी,फांसी क्यूं लगाये इसकी कोई जानकारी नहीं है, हां यह बात जरूर है कि घर पर नेटवर्क नहीं पाता हैं, घटना स्थल पर नेटवर्क पकड़ता था वहीं पास दुर्गावती पनिका मोबाइल रखा करती थी।
मोबाइल को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। घटना स्थल पर थाना भुईमाड़ की पुलिस व थाना प्रभारी मझौली थाना प्रभारी कुशमी व मर्चुरी के पास एडिशनल एसपी सीधी पंहुचे हुए थे, पोस्टमार्टम मे डाँक्टरों की मे एस एफ एल टीम रीवा व कुशमी से महिला डाँक्टर व अन्य डाँक्टर शामिल रहे। पोस्टमार्टम के उपरांत शवों को परिजनों को सौंप दिया गया है एवं आगे की विवेचना पुलिस द्वारा की जा रही है

Share:

Leave a Comment