enewsmp.com
Home कालचक्र कैसा रहेगा आपका दिन...संतों की वाणी...

कैसा रहेगा आपका दिन...संतों की वाणी...

आज दिनांक 23 मार्च का दैनिक राशिफल ।।

मेष........... समय अनुकूल चल रहा है आप अपने प्रयास और कार्य जारी रखेँ सफलता की ओर जा रहे है आज का दिन अच्छे परिणाम देगा ।।

व्रषव........... आज दिन शुभ एवम् अनुकूल है शनि की ढय्या चल रही है पर यदि शनि कुंडली में बुरा होगा तो ही बुरा परिणाम मिलेगा अन्यथ्था नही।

मिथुन......... वैसे मिथुन राशि का वर्तमान समय अच्छा चल रहा है पर आज का दिन विपरीत रहेगा।।

कर्क........ आपकी राशि में राहू चल रहे है आप सोच समझकर अपने निर्णय लीजिये गलत निर्णय भारी पढ़ सकता है आज का दिन अच्छा निकलेगा।

सिंह.......... सिंह राशि का वर्तमान समय हर दृस्टि से शुभ एवम् अनुकूल चल रहा है अभी जीवन की व्यवस्थाओँ में लग जाइए आगे फ्यूचर में लाभ मिलेगा ।

कन्या......... आज जिससे जो कहे पूर्ण अवस्य कीजिये आज का काम कल पर ना छोड़िये आज भाग्य साथ देगा।

तुला....... आज जरा सुस्ती अनुभव करेंगे आलस्य अनुभव करेंगे काम देर से होंगे सेहत खराब रह सकती है।

व्रश्चिक.........आपकी उतरती साढ़े साती है लाभ की ओर बढ़ रहे है टेंशन बाधाएं दूर हो रही है आज के दिन पत्नी या पति से अच्छा व्यवहार करें।

धनु......... वर्तमान में शनि के साथ मंगल चल रहे है आराम से सावधानी से समय निकाले जरा सी गलती हानि कारक सिद्ध होगी और बड़ी बन जायेगी आज का दिन अवस्य ठीक बितेगा।

मकर........ शनि का पहला ढय्या चल रहा है जीवन के आवस्यक काम करते चलें क्योंकि 18 माह बाद शनि आपकी राशि आएंगे तब आपके सामने चुनोतियाँ खड़ी होंगी ।

कुम्भ......... आज आपका दिन अनुकूल एवम् पक्ष् में रहेगा आज घर में समय दीजिये।।

मीन.......... अभी समय ठीक चल रहा है लाभ उठाइये ये वर्ष आपको लाभदायक है आज भी दिन लाभदायक है।।

ज्योतिषाचार्य पं. राजीव लोचन पाण्डेय 9893795899


संतों की वाणी....
भगवान से प्रार्थना करो कि हे प्रभु, अपने करूणापूर्ण मुख से मेरी रक्षा करो. मुझे असत्य से सत्य की ओर, तम से ज्योति की ओर, मृत्यु से अमृतत्व की ओर ले चलो ।मैं तुमसे कहता हूँ, जो उन्हें चाहता है वह उन्हें पा लेता है । इस बात को अपने जीवन में परखकर देख लो । सच्चे उत्साह के साथ तीन ही दिन तक चेष्टा करो, तुम निश्चित सफल होगे । जिसकी एकाग्रता और व्याकुलता प्रबल होती है वह शीघ्र ही भगवान् को पा लेता है ।संसार में दुर्जनों से स्वयं की रक्षा करने के लिए तमोगुण का प्रदर्शन करना चाहिए । किन्तु कोई हानि पहुँचायेगा इस आशंका से किसी को हानि नहीं पहुँचानी चाहिए ।

पं.अंकितकृष्ण महाराज(बटुकजी)-मोबा.9806943617

Share:

Leave a Comment