enewsmp.com
Home कालचक्र ज्योतिष.. आज दिनांक 10 जुलाई मंगलवार का राशिफल।।

ज्योतिष.. आज दिनांक 10 जुलाई मंगलवार का राशिफल।।

ज्योतिषाचार्य पं. राजीव लोचन पाण्डेय 9893795899


मेष............ मेष राशि की चतुर्थ राशि पर राहु एवम् दसवीं राशि पर केतु चल रहे है जो दिसम्बर तक चलेंगे तब तक कोई बड़ा कार्य हाथ में ना लें और ना ही जमीन जायदाद में पैसा लगाएं आज का दिन शुभ जाएगा।

व्रषव.......... शनि की ढय्या चल रही है जी मानसिक तनाव बड़ा रही है एवम् बनते कार्यो में देर एवम् अड़चने उतपन्न करा देती है पर दिवाली से कुछ अच्छे समय की ओर जाएंगे आज का दिन बहुत अच्छा जाने वाला है।

मिथुन.......... अभी ग्रहः ठीक फल दे रहे है समय स्थिर है जीवन की योजनाओं पर कार्य करते चलें पत्नी के स्वास्थ्य का ध्यान रखेँ आज का दिन ठीक नही है धैर्य से दिन निकालेंगे।

कर्क........ आपकी राशि में राहु सामने वाली राशि पर केतु चल रहे है वैवाहिक जीवन में मधुरता एवम् समझदारी बनाये रखेँ और अपने नेचर एवम् सेहत का पूरा ध्यान रखिये आज का दिन लाभदायक रहेगा।

सिंह......... सिंह राशि का वर्तमान समय बहुत अच्छा चल रहा है अभी कोई भी ऐसा ग्रहः नही है जो गोचर में आपको परेशान कर रहा है यदि कोई परेशानी है तो कुंडली में होगी
वैसे आज का दिन भाग्यशाली रहेगा।

कन्या........... शनि की ढय्या कुछ मानसिक तनाव् बड़ा रही है सम्बन्ध भी खराब होंगे अभी और जीवन के महत्त्वपूर्ण कार्यो में कुछ रुकाबट अनुभव होगी शनि यदि कुंडली में अच्छे होंगे तो अच्छा भी रहेगा आज दिन बहुत शुभ है।

तुला........... तुला राशि का समय अभी स्थिर चल रहा है जो की ठीक ही माना जाएगा आप योजनाएं बनाएं पूरी अवस्य होने का योग है आज दिन ठीक नही है सेहत का ध्यान रखेँ तनाव स्ट्रेस रहेगा।

व्रश्चिक.......... वर्तमान में शनि की साढ़े साती का अंतिम चरण चल रहा है जो की अच्छे समय की ओर ले जा रहा है पर आज जीवन साथी को समय दीजिये उसकी अवहेलना ना करें।

धनु......... वर्तमान में आपकी राशि के जातक अपने जीवन के सबसे चुनोतिपूर्ण समय से निकल रहे है आपको धैर्य बनाये रखना है हार नहीं माननी है आज का दिन अवस्य ठीक है।

मकर.......... शनि की साढ़े साती एवम् मंगल केतु राशि में चल रहे है समय ठीक नही माना जाएगा तनाव एवम् चोट चपेट में आ सकते है ध्यान रखियेगा पर आज का दिन मानसिक सुख देने वाला रहेगा।

कुम्भ.......... अभी कुम्भ राशि समय बहुत अच्छा चल रहा है आप इस समय फ्यूचर की दृस्टि से जितना अच्छा कर सकते है कर लें समय अनुकूल है आज का दिन अनुकूल रहेगा।

मीन.......... आपकी राशि का दिवाली से समय कुछ बदलेगा समय अच्छा ही रहेगा रुके कार्य होंगे अभी समय स्थिर चल रहा है
आज का दिन अच्छा जाने वाला है।

Share:

Leave a Comment