enewsmp.com
Home देश-दुनिया लॉकडाउन के बीच सामूहिक हत्याकांड,एक ही परिवार के चार लोगों कि गला रेतकर नृशंस हत्या....

लॉकडाउन के बीच सामूहिक हत्याकांड,एक ही परिवार के चार लोगों कि गला रेतकर नृशंस हत्या....

प्रयागराज(ईन्यूज एमपी)- शहर के धूमनगंज कोतवाली अंतर्गत सबसे पॉश इलाके प्रीतम नगर मोहल्ले में गुरुवार को एक कारोबारी परिवार के चार लोगों की गला रेतकर हत्या कर दी गई। मारे गए लोगों में पति-पत्नी और बेटी-बहू शामिल हैं। लॉकडाउन के बीच इस सामूहिक हत्याकांड से लोगों में आक्रोश पनप रहा है। बवाल की आशंका से पुलिस ने फॉरेंसिक व डाग स्क्वायड टीम बुलाकर फौरी तौर पर जांच पड़ताल कराई। अब पुलिस यह टोह लेने में जुटी है कि हत्या की वजह क्या है और हत्यारे कौन हैं?

घर पर इलेक्ट्रानिक की दुकान
धूमनगंज कोतवाली अंतर्गत प्रीतम नगर मोहल्ले में तुलसीदास केशरवानी (65) मूलतः कौशाम्बी जनपद के मंझनपुर के रहने वाले थे। वो अपनी पत्नी किरण (60), पुत्री निहारिका उर्फ गुड़िया (28), बेटे आशीष (32) व बहू प्रियंका (25) के साथ रहते थे। तुलसीदास केशरवानी की घर पर ही गुडिया इलेक्ट्रिकल्स के नाम से इलेक्ट्रॉनिक सामानों की बड़ी दुकान है। जिसमें पिता-पुत्र दोनों बैठते हैं।

परिवार में इकलौता बचा बेटा सुबह घर से गया था बाहर

बेटे आशीष केशरवानी के मुताबिक वह सुबह काम के सिलसिले में बाहर गए थे। दुकान बंद थी। दोपहर में करीब तीन बजे वह वापस लौटे तो बगल का दरवाजा खुला हुआ था। अंदर जाकर देखा तो एक कमरे में माता-पिता और दूसरे कमरे में पत्नी और अपने कमरे में बहन की खून से सने शव पड़े थे। तुलसीदास, किरण देवी, निहारिका और प्रियंका का बड़ी बेरहमी से गला रेता गया था। यह देख उसकी चीख निकल गई। उन्होंने ही पुलिस को सूचना दी। सूचना पर कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई। आनन-फानन में सभी शवों को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया।


घटना के बाद मौके पर जुटी भीड़।
कुछ क्लू मिले, जल्द होगा खुलासा

सीओ सिविल लाइंस बृज नारायण सिंह का कहना है कि चार-चार लोगों की हत्या एक साथ करना वह भी अगल-बगल किसी को भनक तक न लगे, इसमें कुछ तो बात है। हो सकता है कि हत्या से पहले खाने पीने की चीज में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर सभी को सुलाया गया हो, लेकिन ये पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद क्लीयर होगा। हत्या के पीछे आशनाई का मामला हो सकता है। बाकी डिटेल खंगाली जा रही है। कुछ क्लू मिल गए हैं, जल्द ही खुलासा हो जाएगा।

ढाई महीने में सामूहिक हत्याकांड की तीसरी बड़ी वारदात, खुलासा एक का भी नहीं

प्रयागराज जनपद में इससे पहले गंगापार के सोरांव थानांतर्गत पिता-पुत्र, बहू एवं पोते-पोती समेत पांच लोगों की घर के अंदर गला काटकर हत्या कर दी गई थी। मार्च में हुई इस घटना के ढाई महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है, लेकिन आज तक पुलिस इस घटना का खुलासा नहीं कर पाई। इस परिवार में अब लड़का बचा है, जो सूरत में रहता था। उसके बाद सात मई को यमुनापार के मांडा थानांतर्गत आंधी गांव में पति-पत्नी और बेटी की रात में सोते समय ही गला रेतकर हत्या कर दी गई। इन दोनों घटनाओं का खुलासा अभी तक पुलिस कर भी नहीं पाई थी कि 14 मई को ये तीसरी सामूहिक हत्याकांड की वारदात हो गई। जिससे जनपदवासियों का सहम जाना स्वाभाविक है।

Share:

Leave a Comment