enewsmp.com
Home देश-दुनिया छात्र नेता की गोली मारकर हुई हत्या.....

छात्र नेता की गोली मारकर हुई हत्या.....

पटना(ईन्यूज एमपी)- राजद के छात्र नेता को शुक्रवार की देर शाम अपराधियों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। वह राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे राजद नेता तेजप्रताप यादव का काफी करीबी था।

तेजप्रताप यादव ने अपने छात्र नेता की हत्या के बाद ट्वीट कर अपनी संवेदना जताते हुए कहा कि- कुशासनी राक्षस ने आज हमारे एक मजबूत सिपाही को निगल लिया। कुशासनी गुंडों ने रोहतास के करहगर प्रखंड के हमारे कार्यकर्ता मनोज यादव को बक्सर में गोली मार दी है।

घटना बक्सर जिले के दिनारा थाना क्षेत्र की है इलाके के सिकठी पुल के समीप शुक्रवार की देर शाम एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। वारदात शुक्रवार की देर शाम की है। बताया जा रहा है कि, युवक दिनारा थाना क्षेत्र के बरियारपुर पेट्रोल पंप से अपने दोपहिया पेट्रोल भरवाकर कर लौट रहा थे। इसी दौरान अज्ञात अभियुक्तों ने उसको गोली मार दी।

मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय थाना क्षेत्र के पानापुर गांव के निवासी मनोज यादव (26 वर्ष), पिता लक्ष्मण यादव दिनारा थाना क्षेत्र के बरियारपुर पेट्रोल पंप पर अपनी स्कूटी में पेट्रोल भराने गए थे। पेट्रोल भरवाने के बाद जब वह लौट रहा था तभी दिनारा थाना अंतर्गत सिकठी पुल के समीप कुछ लोगों ने उन्हें रोककर उनसे बातचीत करनी शुरु की। बातचीत के दौरान ही उन लोगों ने मनोज को गोली मार दी । घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। वहीं, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराते हुए शवपरिजनों को सौंप दिया गया है।

बिक्रमगंज के डीएसपी राज कुमार ने बताया कि मनोज यादव की गोली मारकर हत्या की गई है। पहले तो खबर मिली कि बाइक दुर्घटना का मामला है। लेकिन शव देखने के बाद पता चला कि मनोज के सिर सहित विभिन्न जगह पर कई गोलियां मारी गई है, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि परिजनों से जानकारी ली जा रही है. इसके आधार पर पुलिस छानबीन में लग गई है। जो भी अपराधी होगा वह पकड़े जाएंगे।

Share:

Leave a Comment