enewsmp.com
Home सीधी दर्पण शराबी पुत्र ने की मां की हत्या,मामला मझौली के देवरी का.....

शराबी पुत्र ने की मां की हत्या,मामला मझौली के देवरी का.....

मझौली(ईन्यूज एमपी)- -- पुलिस थाना मझौली अन्तर्गत ग्राम पंचायत देवरी में 20 मई की रात दिल दहला देने वाली घटना सामने आई हैं जहां एक कलयुगी बेटे ने नशे की हालत में खाना(भोजन)को लेकर अपनी जन्म देने वाली माँ को मौत के घाट उतार दिया।
मिली जानकारी के अनुसार संदीप पिता राजमन कोरी 22 वर्ष निवासी ग्राम देवरी रात को लगभग 10:30 बजे नशे की हालत में घर पहुँचा तब घर के अन्य सदस्य पिता व भाई घर के बाहर सो रहे थे व माँ भगवनिया घर के अन्दर उसका इन्तजार कर सो रही थी सन्दीप द्वारा खाना मांगने पर माँ ने उसे खाना दिया लेकिन पसन्द का खाना ना होने के कारण संदीप द्वारा पास में रखी आटा पीसने की पत्थर की बनी चकरी उठा कर माँ भगवनिया की पीठ में पटक दिया जिस कारण उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई लेकिन आरोपी नशे की हालत में यह नही समझ पाया की उसकी मौत हो गई है और वह भी बाहर जाकर सो गया। सुबह होने पर पिता व भाई द्वारा घटना की प्राथमिकी मझौली थाना में दर्ज कराई गई। जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी शाबेरा अंसारी द्वारा मौके पर पहुँच कर स्थल पंचनामा तैयार कर शव परीक्षण कराने के बाद शव को अंतिम संस्कार हेतु परिजनों को शौप दिया गया एवं आरोपी बेटे संदीप को गिरफ्तार कर पुलिस अभिरक्षा में रखा गया है।
शाबेरा अंसारी थाना प्रभारी--- सुबह घटना की सूचना मिली जिस पर त्वरित घटना स्थल में जाकर
स्थल पंचनामा के बाद शव परीक्षण कराकर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया है और हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

Share:

Leave a Comment