enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश रीवा जिले के विधायक की पत्नी और नौकर सहित 22 नए कोरोना पॉजिटिव

रीवा जिले के विधायक की पत्नी और नौकर सहित 22 नए कोरोना पॉजिटिव

रीवा(ईन्यूज एमपी)- कोरोना का कहर रीवा जिले में लगातार बढ़ता जा रहा है। 24 घंटे के अंतराल में जिले के अंदर 22 कोरोना के मरीज सामने आए हैं। जिसके बाद जिले में मरीजों की संख्या 294 हो गई है। जबकि सक्रिय केस 151 हैं। कोरोना संक्रमण के कहर से जनप्रतिनिधि का परिवार, डॉक्टर, व्यापारी सहित आम जन मानस भी कराह रहा है। ज्ञात हो कि जिले में एक पखवाड़े में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ी है।

विधायक का परिवार हुआ आइसोलेट

भाजपा के एक विधायक की पत्नी और उनका नौकर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। मंगलवार की देर रात आई रिपोर्ट में विधायक की पत्नी के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी लगने के बाद पूरा परिवार आइसोलेट हो गया है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा विधायक सहित पूरे परिवार का ब्लड सैंपल लेकर कोरोना की जांच करा रहा है, तो वहीं नौकर के संपर्क में आने वाले लोगों की सूची भी तैयार कर रहा है।



एक ही घर में मिले कोरोना के 6 मरीज

रीवा जिले के रायपुर कर्चुलियान थाना के सुरसा खुर्द गांव में एक ही परिवार के 6 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जैसे ही प्रशासन को इसकी जानकारी लगी मनगंवा एसडीएम एके सिंह गांव में पहुंचे और उन्होंने गांव को सील करवाया। कोरोना मरीजों संपर्क में आने वालों के साथ ही गांव के लोगों की जांच करवाई जा रही है।

यहां भी मिले कोरोना के मरीज



कोरोना का सबसे ज्यादा असर संजय गांधी अस्पताल में सामने आ रहा है। लगातार अस्पताल के डॉक्टर तथा मेडिकल स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। बुधवार को सामने आई रिपोर्ट में दो डॉक्टर कोरोना मरीज पाए गए हैं। अस्पताल चौराहे पर रंगपेंट की दुकान चलाने वाला एक व्यापारी भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसी तरह नेहरू नगर, शांति बिहार कालोनी, जेपी नगर में भी कोरोना के मरीज मिले हैं।

Share:

Leave a Comment