enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश *सीसीटीएनएस की रैंकिंग में विंध्यनगर थाना चौथे पायदान पर , टीआई राघवेंद्र द्विवेदी टाप पर .......*

*सीसीटीएनएस की रैंकिंग में विंध्यनगर थाना चौथे पायदान पर , टीआई राघवेंद्र द्विवेदी टाप पर .......*

सिंगरौली ( ईन्यूज एमपी) मध्य प्रदेश में पुलसिंग व्यवस्था इन दिनों आधुनिकता की मोड़ पर है तब की पुलसिंग और आज की पुलसिंग में काफी परिवर्तन आया है , आधुनिकता के इस दौर में आईटी का प्रचलन जंहा अपना अहम रोल अदा कर रहा है वंहीं खाखी की गतिविधियों में भी इसका व्यापक असर है । जी हां इन तमाम तथ्यों का जीता जागता उदाहरण सिंगरौली जिले का विंध्यनगर थाना है जो CCTNS की रैकिंग मे प्रदेश के चौथे पायदान पर है जबकि सिंगरौली जिला पूरे प्रदेश के पांचवे स्थान पर खड़ा है ।

मध्यप्रदेश के उर्जाधानी सिंगरौली जिले के पुलिस अधीक्षक वीरेन्द्र सिंह और एडिस्नल एसपी प्रदीप सैण्डे की सक्रियता के चलते जरूर पुलिसिंग में तेजी आई है , यही कारण है कि CCTNS की रैंकिग में प्रदेश के नक्शे में उर्जाधानी ने अपना पांचवा परचम लहराया है । तभी तो आला अधिकारियों के निर्देशन में टीआई राघवेंद्र द्विवेदी ने चौथी रैकिंग हांसिल कर विंध्यनगर थाने का नाम रोशन किया है ।


उल्लेखनीय है कि विंध्यनगर टीआई राघवेंद्र द्विवेदी का नाम विंध्य क्षेत्र के दमदार टीआई की श्रृंखला में समझा जाता है जिनकी पुलसिंग के भी किस्से हैं ... वहरहाल उर्जाधानी में विंध्यनगर की चौथी रैंकिंग के मामले में उर्जाधानी को नाज होना स्वाभाविक है । लेकिन जंहा राघवेंद्र द्विवेदी का नाम जुड़ा हो ऐसे में पन्ना से लेकर सतना , रीवा , सीधी व शहडोल सहित अन्य क्षेत्रों के शुभचिंतकों में खुसियां स्वाभाविक है ।

Share:

Leave a Comment