enewsmp.com
Home सीधी दर्पण *करंट से जंगली सूअर मारने के चक्कर में फस गई भैंस, मौके पर हुई मौत* *पीड़ित ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट*

*करंट से जंगली सूअर मारने के चक्कर में फस गई भैंस, मौके पर हुई मौत* *पीड़ित ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट*

पथरौला / सीधी (ईन्यूज यमपी):- थाना क्षेत्र मझौली अंतर्गत ग्राम लामीपाटी (डांगा)में नंगी जीआई तार में फैलाए करंट के चपेट में आने से एक भैंस की मौके पर ही मौत हो गई। फरियादी ब्रम्हेन्द्र कुमार मिश्रा पिता नंद कुमार मिश्रा ग्राम लामी पाटी डांगा के द्वारा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है जिसमें आरोप लगाया गया है कि ददुआ लोनी पिता रामचरण लोनी एवं ध्रुव लोनी पिता ददुआ लोनी निवासी बंजारी अमेढिया फरियादी के खेत के बगल में शीलध्वज गौतम के खेत में धान की खेती किए हुए हैं और जंगली सुअरों को मारने के लिए खेत में नंगी जीआई तार लगाए हुए हैं। घटना दिनांक 16 अक्टूबर को फरियादी के खेत में भैंस घास चर रही थी और चरते-चरते करंट लगी जी आई तार की चपेट में आ गई जिसकी करंट के वजह से मौके पर ही मौत हो गई है। फरियादी का आरोप है कि घटना के पूर्व कई बार आरोपी गणों को नंगी तार में करंट लगाने से मना किया गया था और डांगा निवासी धर्मदास शुक्ला पिता रामजियावन शुक्ला द्वारा भी मना किया गया था क्योंकि करंट की वजह से पालतू जानवर या किसी आदमी को भी खतरा हो सकता है बावजूद इसके आरोपीगण नहीं माने जिस वजह से फरियादी के भैंस की मौत हो गई जिस पर त्वरित कार्रवाई की मांग की गई है।

घटना को लेकर थाने में रिपोर्ट किया हूं और थाने से विटनरी सर्जन को भैंस का पोस्टमार्टम के लिए आदेश जारी किया गया है जिस पर पोस्टमार्टम हो चुका है मामले में सीघ्र कार्यवाही होनी चाहिए।
ब्रम्हेन्द्र कुमार मिश्रा
फरियादी

Share:

Leave a Comment