enewsmp.com
Home क्राइम खेत के पास मिला ग्रामीण का शव, हत्या की आशंका.....

खेत के पास मिला ग्रामीण का शव, हत्या की आशंका.....

नरसिंहपुर(ईन्यूज एमपी)-जिला मुख्यालय से करीब 35 किमी दूर मुंगवानी में सोमवार को एक ग्रामीण का शव उसके ही खेत की मेढ़ के पास मिला है। रक्तरंजित हालत में मिली लाश की प्रथम दृष्टया जांच में पुलिस ने हत्या की आशंका जताई है। मृतक की शिनाख्त अभिषेक पिता उमेशदत्त राजोरिया 42 निवासी मुंगवानी के रूप में की गई है।

गोटेगांव एसडीओपी पुरषोत्तम मरावी ने बताया कि शव मिलने की सूचना पर घटनास्थल की जांच की है। जबलपुर से एफएसएल की टीम जांच के लिए आ रही है। शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद ही मृत्यु का कारण स्पष्ट होगा। हालांकि प्रथम दृष्ट्या जांच में मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है।

मरावी ने बताया कि मृतक के स्वजनों ने बताया है कि मृतक रविवार की रात घर से निकला था। वह किसके साथ गया था और उसके साथ क्या घटना हुई इसकी जांच हो रही है। उधर स्थानीय लोग यह भी कह रहे हैं कि मृतक के साथ उसका एक कर्मचारी साथ रहता था जो लापता है।

इस चर्चा पर भी अधिकारी कह रहे हैं यह सब बिंदु जांच में शामिल किए जा रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने और एफएसएल की जांच होने के बाद घटना पूरी तरह स्पष्ट हो जाएगी। घटना स्थल से भी साक्ष्य एकत्रित किए जा रहे हैं। घटना से गांव में सनसनी का माहौल बन गया है। पुलिस की टीम घटना से जुड़े हर पहलू की बारीकी से जांच कर रही है।

Share:

Leave a Comment