enewsmp.com
Home क्राइम हत्या के आरोपित की जेल में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, चार जेलकर्मी निलंबित.....

हत्या के आरोपित की जेल में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, चार जेलकर्मी निलंबित.....

उज्जैन(ईन्यूज एमपी)-हिस्ट्रीशीटर बदमाश दुर्लभ कश्यप की हत्या के मामले में जेल में बंद मुख्य आरोपित सिराजुद्दीन की सोमवार सुबह संदिग्ध हालातों में मौत हो गई। मामले में चार जेलकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। वहीं मजिस्ट्रियल जांच शुरू कर दी गई। सिराजुद्दीन के स्वजनों और परिचितों ने हत्या का आरोप लगाते हुए जेल के सामने प्रदर्शन किया। बता दें कि 6-7 सितंबर 2020 की रात 1.30 बजे हिस्ट्रीशीटर बदमाश दुर्लभ कश्यप की हत्या कर दी गई थी। कश्यप पर हत्या, हत्या के प्रयास सहित कई केस दर्ज थे। दुर्लभ की हत्या के मामले में पुलिस ने चार लोगों को आरोपित बनाया है। मुख्य आरोपित सिराजुद्दीन नामक युवक जेल में बंद था। सोमवार सुबह संदिग्ध हालातों में उसकी मौत हो गई।

आत्महत्या या और कुछ

जेल प्रशासन का कहना है कि सिराजुद्दीन ने जेल के बैरक के समीप स्थित निगरानी टावर से कूदकर आत्महत्या की है। लापरवाही सामने आने पर जेल अधीक्षक अलका सोनकर ने चार जेलकर्मियों को निलंबित भी कर दिया है। इनके खिलाफ विभागीय जांच भी करवाई जाएगी। सिराजुद्दीन का शव मिलने की सूचना पर एफएसएल की टीम ने भी मौके पर पहुंच जांच की है।



समाजजन जुटे, हत्या का आरोप

सिराजुद्दीन की मौत के खबर लगते ही बड़ी संख्या में समाजजन जेल पहुंच गया। उन्होंने सिराजुद्दीन की हत्या के आरोप लगाए। स्वजनों का कहना था कि सिराजुद्दीन आत्महत्या नहीं कर सकता। उसे मारा गया है। अधिकारियों की समझाइश के बाद स्वजन माने और घर लौटे।

Share:

Leave a Comment