enewsmp.com
Home क्राइम क्षेत्र में भालू का आतंक चार लोग जख्मी

क्षेत्र में भालू का आतंक चार लोग जख्मी

छत्तीसगढ़ (ई न्यूज एमपी) के कोरिया जिले भालू के हमले से 4 लोगों की हो गई मौत इस घटना में तीन ग्रामीण गंभीर रूप से घायल हैं जिनका इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है इनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है घटना के दौरान एक व्यक्ति को भालू के चंगुल से मुक्त कराया गया हमले में मारे गए लोगों को प्रशासन द्वारा राहत की राशि उपलब्ध कराई गई यह घटना सोनहत में देर रात घटी है

स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सोनहत के अंगवाही इलाके में एक भालू कई दिनों से उत्पात मचा रहा था। ग्रामीण इससे डरे हुए थे। इसी बीच रविवार की देर रात भालू ग्राम पंचायत दामुज के आश्रित गांव अंगवाही में घुस आया। इस दौरान एक हर्रे के पेड़ के नीचे कुछ लोग हर्रा एकत्र कर रहे थे। भालू ने इन लोगों पर अचानक हमला कर दिया। इस हमले में दो महिलाओं और दो पुरुषों की माैत हो गई।

मृतकों के नाम फूल साय पंडो, महिला रामबाई बाई बताया गया है। दो अन्य मृतकों के नाम अभी पता नहीं चल पाए हैं। जिन घायलों को अस्पताल में दाखिल कराया गया है उनके नाम बसंती, सोनामति, कमला बाई, पीलर व बाबी बताए गए हैं। सभी घायलाें को जिला चिकित्सालय बैकुुंठपुर में उपचार के लिए दाखिल कराया गया है। इस घटना के बाद से गांव में शोक और तनाव का माहौल है। ग्रामीण इस आदमखोर भालू को मार गिराने की मांग प्रशासन से कर रहे हैं, जबकि प्रशासन ने इसकी अनुमति नहीं दी है। इस घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है।

Share:

Leave a Comment