enewsmp.com
Home सीधी दर्पण सीधी : परियोजना अधिकारी को लोकायुक्त रीवा की टीम ने किया ट्रेप ....

सीधी : परियोजना अधिकारी को लोकायुक्त रीवा की टीम ने किया ट्रेप ....

सीधी ( ईन्यूज एमपी) जिले में रिश्वतखोरी का सिलसिला थमने का नाम नही ले रहा है , आज फिर लोकायुक्त रीवा की टीम ने महिला वाल विकास विभाग मझौली में पदस्थ परियोजना अधिकारी ललिता मिश्रा को दस हजार रुपये की रिश्वत लेते धर दवोचा है ।

जी... हां ... लोकायुक्त एसपी राजेन्द्र वर्मा ने बताया है कि महिला वाल विकास विभाग मझौली में पदस्थ रही परियोजना अधिकारी द्वारा आगनवाड़ी कार्यकर्ताओं से हर महीने दस दस हजार रुपये की रिश्वत लेने की मांग की जाती रही है । एक शाहू परिवार में तीन तीन आगनवाड़ी कार्यकर्तायें कार्य करती रही हैं जो आज अरुणा शाहू नाम की कार्यकर्ता से दस हजार की रिश्वत लेते लोकायुक्त रीवा की टीम ने धर दवोचा है ।


लोकायुक्त रीवा सपी राजेन्द्र वर्मा ने वताया कि दबिश देकर ट्रैप किया गया है परियोजना अधिकारी ₹10000 की रिश्वत लेते ललित मिश्रा को रगे हाथों पकड़ा है 3 आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं से परियोजना अधिकारी ने महीने की 10,000 वसूली करती थी और जब आज आंगनबाड़ी कार्यकर्ता अरुणा साहू से परियोजना अधिकारी ने रिश्वत ली तब लोकायुक्त की टीम नाम फौरन रंगे हांथों धर दवोचा है । यह रिश्वत आगनवाड़ी कार्यकर्ता अरुणा साहू से परियोजना अधिकारी ने ली थी जो महिला बाल विकास विभाग मझौली में पदस्थ है ललित मिश्रा के ठीकाने पर अभी लोकायुक्त की टीम कार्यवाही कर रही है।

आपको बता दें जिले में परियोजना अधिकारी रिश्वत के मामले में कई गुना आगे निकल रहे हैं जब लोकायुक्त की टीम ने दबिश दी ललिता मिश्रा को रंगे हाथों ₹10000 पकड़ा हैरान करने की बात यह कि जब तीन शोसित महिलाएं महीने का दस, दस हजार रुपए परियोजना अधिकारी को पहुंचती थी। लोकायुक्त की टीम को भनक लगते ही परियोजना अधिकारी को रगे हाथो दबोचा ।

Share:

Leave a Comment