enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश सरई टीआई ने तेज किया धड़पकड़ अभियान , हजारों का गांजा हुआ वरामद .....

सरई टीआई ने तेज किया धड़पकड़ अभियान , हजारों का गांजा हुआ वरामद .....

सिंगरौली(ईन्यूज एमपी) अवैध शराब का करोवार करने वाले आरोपियों को पुलिस अधीक्षक बीरेंद्र कुमार सिंह द्वारा नशे की अवैध कारोबार करने वाले आरोपियों की धर पकड़ हेतु अभियान चलाए जा रहे हैं ।
अभियान के तहत सरई थाना प्रभारी संतोष तिवारी द्वारा त्रिलोक साहू को अपने घर के आगन में अबैध रूप से मादक पदार्थ गांजा बिक्री किये जाने पर हिरासत में लिया है । मुखबिर के बताए स्थान पर रेड कार्यवाही की गई जो आरोपी पुलिस को देखकर भागने का प्रयास किया जिसे घेराबंदी कर पकड़ा गया आरोपी को मुखाबिर की सूचना से अवगत कराते हुए तलाशी ली गई जो आरोपी त्रिलोक साहू पिता ध्यान साहू उम्र 40 वर्ष निवासी थाना सरई जिला सिंगरौली के आगन में एक प्लास्टिक के छोले ने एक किलो 400 ग्राम कीमती गांजा 14000 रुपए का होना पाया गया है आरोपी के ऊपर धारा 8/20 NDPS एक्ट के अंतर्गत दंडनीय पाए जाने से मादक पदार्थ गांजा जप्त किया जाकर आरोपी त्रिलोक साहू को गिरफ्तारी पश्चात जेल भेज दिया गया ।

बता दे मुखाबिर की सूचना से ग्राम गजरा बहरा में आरोपी श्रीमती ललिता शाहू पति राम रतन साहू उम्र 30 वर्ष के घर के परछी में अवैध रूप से शराब निर्माण करते हुए 10 लीटर कच्ची महुआ शराब सहित 50 किलो महुआ लाहन वा शराब बनाने का सामान एलुमिनियम का कीमती 4600 रू का डेचका जप्त किया गया साथ आरोपी के विरूद्ध धारा 34(१)के तहत कार्यवाही की गई।

Share:

Leave a Comment