enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश चालक ने तेज रफ्तार बस अचानक रोकी तो पीछे से घुस गया ट्रक; एक महिला की मौत, चार गंभीर...

चालक ने तेज रफ्तार बस अचानक रोकी तो पीछे से घुस गया ट्रक; एक महिला की मौत, चार गंभीर...

रीवा(ईन्यूज एमपी)शनिवार शाम को नेशनल हाईवे 30 पर एक तेज रफ्तार बस को रोकना दुर्घटना का कारण बन गया। बस चालक ने जैसे ही ब्रेक लगाया तो पीछे से ट्रक घुस गया। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई और ट्रक चालक भी बुरी तरह वाहन के अंदर फंस गया था, जिसे किसी तरह बाहर निकाला गया। कुछ घायलों को बस की बॉडी कटर से काटकर बाहर निकाला गया। एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। चार लोग गंभीर घायल हुए है।

रायपुर कर्चुलियान थाना क्षेत्र के कोष्टा गांव के पास बस चालक ने तेज रफ्तार यात्री वाहन को अचानक से रोक दिया, जिससे पीछे से आ रहा ट्रक टक्कर मारते हुए बस में पीछे से घुस गया। टक्कर की तेज आवाज सुनकर आसपास के राहगीर और ग्रामीण दौड़ पड़े। घटना की सूचना डायल 100 और थाना पुलिस को दी गई। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चीखते चिल्लाते यात्रियों को बाहर निकाला। इस दुर्घटना में एक महिला की मौके पर मौत हो गई है। वहीं ट्रक चालक सहित बस के पीछे बैठे चार से पांच यात्री गंभीर घायल है, जबकि एक बालिका का पैर बुरी तरह से जख्मी हो गया है। घायलों को एंबुलेंस की मदद से रीवा के संजय गांधी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

रायपुर कर्चुलियान थाना प्रभारी उप निरीक्षक मृगेन्द्र सिंह ने बताया कि शनिवार की शाम करीब 5 बजे एक यात्री बस रीवा से चलकर मनगवां की ओर जा रही थी। जैसे ही बस एनएच 30 के कोष्टा गांव के पास पहुंची तो चालक ने सवारी बैठाने के चक्कर में यात्री वाहन को रोक दिया। पीछे से आ रहा बेकाबू ट्रक बस में घुस गया। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। आनन फानन में थाना पुलिस को सूचना मिली। जानकारी के बाद थाने का अमला एंबुलेंस के साथ मौके पर पहुंच गया। जहां आसपास के लोगों की मदद से बस को रेस्क्यू किया गया। कटर के माध्यम से फंसे यात्रियों को बस की बॉडी काटकर बाहर निकाला गया। वहीं अन्य यात्री रोते बिलखते बाहर निकले। भीषण हादसे में एक महिला की मौके पर मौत हो गई है, जिसकी बॉडी रायपुर कचुर्लियान सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में रखवाई गई है। वहीं चार पांच घायलों को एंबुलेंस की मदद से मेडिकल कॉलेज रीवा भेजा गया है। इस हादसे में एक बालिका और ट्रक चालक बुरी तरह घायल है। मरने वाली महिला की शिनाख्ती की कोशिश की जा रही है।

Share:

Leave a Comment